logo-image

विराट ने खोला राज़, जानें किसने बदल दी कोहली की जिंदगी

कोहली इन दिनों सोशल मीडिया पर अपने फिटनेस टिप्स शेयर करते रहते हैं। कोहली ने एक बुक का खुलासा किया, उनका कहना है कि इस किताब ने जीवन के प्रति उनका नजरिया बदल दिया

Updated on: 19 Feb 2017, 11:58 AM

नई दिल्ली:

विराट कोहली इन दिनों सफलता के शिखर पर है। विराट अपने खेल के साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर हमेशा चर्चा में रहते हैं। विराट कभी अपनी लव लाइफ को लेकर तो कभी अपने लाइफस्टाइल को लेकर सुर्खियां बटोरते रहते हैं। भारतीय कप्तान को मौजूदा दौर के सबसे फिट खिलाड़ियों में गिना जाता है।

विराट की फिटनेस के कारण उनकी बेहतरीन बल्लेबाजी की वजह उनकी तुलना महान बल्लेबाज़ डॉन ब्रैडमैन से कर रहे हैं। वहीं जब भी कभी सचिन तेंदुलकर के रिकॉड तोड़ने के बात आती है तो विराट का ही नाम लोगों की जुंबा पर आता है। इसी बीच हाल ही में यह चर्चा खूब हो रही है कि आखिर विराट कोहली की सफलता के पीछे का राज क्या है। तो आज हम इस सीक्रेट को जान सकते हैं और इसका खुलासा खुद विराट कोहली ने किया है।

यह भी पढ़ें- युवराज सिंह ने जहीर खान की 'गर्लफ्रेंड' सागरिका घाटगे से किया मजाक, तो युवी को मिला ये मजेदार जवाब

कोहली इन दिनों सोशल मीडिया पर अपने फिटनेस टिप्स शेयर करते रहते हैं। कोहली ने एक बुक का खुलासा किया, उनका कहना है कि इस किताब ने जीवन के प्रति उनका नजरिया बदल दिया। उन्होंने कहा कि ये किताब उन लोगों को जरूर पढ़नी चाहिए जो ‌अपने विचारों को चुनौती द‌िए जाने का दम रखते हैं।

यह भी पढ़ें- विराट ने सबके सामने किया अनुष्का से अपने प्यार का इज़हार, अपनी वैलेंटाइन के लिए शेयर किया ये क्यूट मैसेज

कोहली ने सोशल मीडिया पर एक फोटो पोस्ट की है जिसमें उनके हाथ में 'ऑटोबायॉग्रफी ऑफ अ योगी' नाम की किताब है। कोहली ने सभी से इस किताब को पढ़ने की सलाह भी दी। कोहली की कप्तानी में भारत ने वेस्ट इंडीज, न्यू जीलैंड, इंग्लैंड और बांग्लादेश के खिलाफ जीत दिलाई है। इस चार सीरीज में कोहली ने चार दोहरे शतक लगाए हैं। हर सीरीज में उन्होंने एक दोहरा शतक लगाया है।