क्या विराट कोहली को कप्तानी से किया जाएगा बर्खास्त, RCB ने दिया इसका जवाब

इसी बीच खबर आई कि रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने विराट कोहली को कप्तानी से बर्खास्त कर दिया है। इसके बाद अटकलों का बाजार गर्म हो गया लेकिन आरसीबी का इस मुद्दे पर बयान आया जिससे तस्वीर अब पूरी तरह से साफ हो गई है।

  |   Updated On : September 09, 2018 01:17 PM
विराट कोहली (ट्विटर)

विराट कोहली (ट्विटर)

नई दिल्ली:  

इंग्लैंड में खले जा रहे टेस्ट सीरीज में भारतीय टीम का प्रदर्शन निराशाजनक रहा। कोहली की टीम इंडिया की जमकर आलोचना हो रही है। इसी बीच खबर आई कि रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने विराट कोहली को कप्तानी से बर्खास्त कर दिया है। इसके बाद अटकलों का बाजार गर्म हो गया लेकिन आरसीबी का इस मुद्दे पर बयान आया जिससे तस्वीर अब पूरी तरह से साफ हो गई है।

आरसीबी ने कोहली को कप्तानी से बर्खास्त किए जाने की किसी भी खबरों से इंकार किया है। टीम के प्रवक्ता ने 'इंडिया टुडे' को दिए बयान में ऐसी खबरों को अफवाह करार दिया है। उन्होंने कहा है, 'इस खबर में कोई भी सच्चाई नहीं है. विराट कोहली अगले सीजन के लिए भी हमारे कप्तान रहेंगे।'

बता दें कि खबरें आई थी कि आरसीबी की फ्रैंचाइज़ी साउथ अफ्रीका के स्टार बल्लेबाज एबी डीविलियर्स को कप्तानी देने का फैसला ले चुकी है और उसका ऐलान जल्द हो सकता है।

बता दें कि पिछले 6 सीजन में विराट ने आरसीबी की कप्तानी की है।

First Published: Sunday, September 09, 2018 09:02 AM

RELATED TAG: Virat Kohli, Rcb,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो