logo-image

Trailer The Movie Poster: अब मैदान के बाद विराट कोहली ने यहां किया डेब्यू

कप्तान विराट कोहली ने Trailer The Movie के लिए अपना लुक ट्व‍िटर और इंस्‍टाग्राम पर शेयर किया है जिसमें वो एक्‍शन अवतार में नजर आ रहे हैं।

Updated on: 21 Sep 2018, 01:13 PM

नई दिल्ली:

क्र‍िकेटर विराट कोहली के चाहने वालों के लिए एक अच्छी खबर है। मैदान पर अपनी बल्लेबाजी का जलवा दिखाने के बाद अब विराट एक नए अवतार में नजर आएंगे। विराट कोहली ने ट्वीट कर अपनी नई फील्‍ड का फर्स्‍ट लुक शेयर किया जिसमें वो डेब्यू करने जा रही है।

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने Trailer The Movie के लिए अपना लुक ट्व‍िटर और इंस्‍टाग्राम पर शेयर किया है जिसमें वो एक्‍शन अवतार में नजर आ रहे हैं। विराट कोहली के तेवर पोस्‍टर में देखने लायक हैं। वो दोनों हाथ फैलाकर चल रहे हैं और पीछे कारें आपस में टकरा रही हैं और चिंगारी निकल रही है। 

अगर आप सोच रहे हैं कि विराट कोहली अपनी पत्‍नी और अभिनेत्री अनुष्‍का शर्मा की तरह एक्‍ट‍िंग में डेब्यू करने जा रहे हैं तो बता दें कि ऐसा नहीं है। 

और पढ़ें: विराट कोहली को खेल रत्न देने पर छिड़ा विवाद, पहलवान बजरंग पुनिया ने कहा- फैसले के खिलाफ जाउंगा कोर्ट 

दरअसल उनका यह लुक किसी मूवी के लिए नहीं बल्कि उनके आने वाले क्लॉथिंग ब्रैंड के लिए है। विराट कोहली wrogn.in के बैनर तले क्‍लोथिंग ब्रैंड की शुरुआत कर रहे हैं। 

गौरतलब है कि wrogn विराट कोहली के वार्डरोल से इंस्‍पायर्ड कपड़े बेचता है। अब विराट trailerthemovie.com पर आउटफिट्स बेचेंगे। इस वेबसाइट की लॉन्‍च‍िंग 28 सितंबर को होगी।