आज शाम को दिल्ली में होगा विराट-अनुष्का का वेडिंग रिसेप्शन, पीएम मोदी को दिया न्यौता

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली का पहला वेडिंग रिसेप्शन आज शाम दिल्ली में होगा।

  |   Updated On : December 21, 2017 01:20 PM
विराट-अनुष्का ने पीएम मोदी को किया इनवाइट

विराट-अनुष्का ने पीएम मोदी को किया इनवाइट

नई दिल्ली:  

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली का पहला वेडिंग रिसेप्शन आज शाम दिल्ली में होगा। कोहली ने अपनी वेडिंग रिसेप्शन का प्रोग्राम दिल्ली के ताज डिप्लोमैटिक एन्क्लेव के 'द दरबार हॉल' में रखा है।

मुगल काल के इस होटल के अंदर खूबसूरत तरीके से आर्टवर्क किया गया है। इस दरबार हॉल में 292 लग्जरी रूम हैं। इसमें करीब 1000 से ज्यादा गेस्ट्स ठहर सकते हैं। कार्ड के अनुसार रिसेप्शन 8.30 बजे शुरू होगा।

19 दिसंबर को विराट अपने हनीमून से भारत लौटने के बाद बुधवार को अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ पीएम से मिलने पहुंचे थे। दोनों ने उन्हें अपने रिसेप्शन का इनविटेशन भी दिया।

आपको बता दें कि विराट-अनुष्का ने दिल्ली रिसेप्शन में यहां के खास मेहमानों, रिश्तेदारों और क्लोज फ्रेंड्स को ही आमंत्रित किया है।

विराट-अनुष्का दूसरा वेडिंग रिसेप्शन 26 दिसंबर को मुंबई में होगा। यहां क्रिकेट और बॉलीवुड वर्ल्ड की तमाम हस्तियों के पहुंचने की उम्मीद है।

और पढ़ेंः Ind Vs SL: युजवेंद्र चहल की फिरकी में फंसे श्रीलंकाई खिलाड़ी, 93 रन से भारत ने जीता पहला T20 मैच

First Published: Thursday, December 21, 2017 11:34 AM

RELATED TAG: Virat Anuhska Reception, The Durbar Hall, Taj Diplomatic Enclave, Virushka Reception, Delhi Reception Today, Pm Modi, News In Hindi,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो