BREAKING NEWS
  • धारा 370 पर एनडीए के खिलाफ जेडीयू, नीतीश ने कहा हम धारा 370 हटाने के पक्ष में नहीं- Read More »
  • जम्मू-कश्मीर: शोपियां में 34 राष्ट्रीय राइफल कैंप के पास संदिग्ध हलचल, सर्च ऑपरेशन लॉन्च- Read More »
  • Pulwama Attack : भारत की कूटनीति के आगे झुका पाकिस्तान, आतंकी हाफिज सईद के दो संगठनों पर लगाया बैन- Read More »

Video: अक्षर पटेल का यह विकेट देख इंटरनेट पर लोट-पोट हो रहे हैं लोग, वायरल हो रहा है वीडियो

News State Bureau  |   Updated On : September 08, 2018 10:27 PM
बांए हाथ के भारतीय स्पिनर अक्षर पटेल

बांए हाथ के भारतीय स्पिनर अक्षर पटेल

नई दिल्ली:  

बांए हाथ के भारतीय स्पिनर अक्षर पटेल इस समय इंग्लैंड में काउंटी क्रिकेट खेल रहे हैं। पटेल इंग्लिश काउंटी डरहम के लिए शानदार खेल दिखा रहे हैं। वो न सिर्फ गेंद से बल्कि बल्ले से भी कमाल दिखा रहे हैं। अपने पहले मैच में ग्लैमॉर्गन के खिलाफ उन्होंने 95 रनों की दमदार पारी खेली थी और गेंदबाजी में हुनर दिखाते हुए तीन विकेट लिए। इतना ही नहीं अगले मैच में नॉर्थएंट्स के खिलाफ उन्होंने तीन विकेट चटकाए।

हाल ही में खत्म हुए वॉरविकशर के खिलाफ मुकाबले में उन्होंने 9 विकेट लिए और 22 रन भी बनाए। इस दौरान उन्होंने मैच की तीसरी पारी में सात विकेट लिए। अक्षर ने इस मैच में रॉयन साइटबॉटम को एक अजीब तरीके से आउट किया। इसमें गेंद शॉर्ट-लेग फील्डर के सिर से लगकर गेंदबाज के हाथ में गई।


काउंटी चैंपियनशिप ने इस विडियो को ट्वीट किया है जिसे काफी पसंद किया जा रहा है। इस पर 800 से ज्यादा रि-ट्वीट हो चुके हैं। वहीं 2000 से ज्यादा लोगों ने इसे लाइक किया है।

और पढ़ें: जब पाक क्रिकेटर शोएब मलिक से पत्रकार ने पूछा- आपका बेटा हिंदुस्तानी होगा या पाकिस्तानी, मिला करारा जवाब 

काउंटी क्रिकेट में अच्छा प्रदर्शन करने के बाद पटेल ने वेस्ट इंडीज के खिलाफ 4 अक्टूबर से शुरू होने वाली टेस्ट सीरीज के लिए अपना दावा पेश किया है। अक्षर को तीन बार टेस्ट टीम में शामिल किया गया है लेकिन वह अंतिम 11 में जगह बनाने में असफल रहे हैं।

उन्हें पहली बार 2014 में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज के लिए चोटिल रविंद्र जडेजा की जगह बुलावा भेजा गया था। इसके बाद 2016 में में उन्हें इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट मैच में बुलावा भेजा गया।

और पढ़ें: खतरे में विराट कोहली की कप्तानी, इस खिलाड़ी को मिल सकती है टीम की कमान

इसके बाद श्री लंका के खिलाफ 2017 मे टेस्ट मैच के लिए जब रविंद्र जडेजा को आईसीसी ने एक टेस्ट मैच के लिए बैन किया गया था तब पटेल को बुलावा भेजा गया था लेकिन वह अंतिम एकादश में जगह नहीं बना पाए।

अभी तक अक्षर पटेल ने भारत के लिए 38 वनडे अंतर्राष्ट्रीय मैचों में 45 विकेट लिए हैं। उन्होंने अपना पिछला वनडे मैच पिछले साल अक्टूबर में न्यूजीलैंड के खिलाफ खेला था। पटेल को एशिया कप के लिए भारतीय टीम में शामिल किया गया है।

First Published: Saturday, September 08, 2018 10:04 PM

RELATED TAG: Axar Patel, Virat Kohli, Varun Aaron, Ishant Sharma, English County,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज,ट्विटरऔरगूगल प्लस पर फॉलो करें

Newsstate Whatsapp

न्यूज़ फीचर

वीडियो

फोटो