logo-image

IPL 2017: उथप्पा ने जानबूझकर सिद्धार्थ कौल को मारा कंधा, युवराज सिंह ने उठाया ये कदम

रविवार रात को हुए मैच में हैदराबाद ने कोलकाता को 48 रन से हरा दिया। इस मैच में कोलकाता के बैट्समैन रॉबिन उथप्पा की एक हरकत पर युवराज सिंह भड़क गए।

Updated on: 02 May 2017, 12:20 PM

नई दिल्ली:

आईपीएल 10 में खेल के रोमांच के साथ-साथ मैदान पर नोंकझोंक का सिलसिला भी जारी है. मैदान पर स्लेजिंग और गुस्से का ऐसा ही एक नजारा रविवार को सनराइजर्स हैदराबाद और कोलकाता नाइटराइडर्स के बीच हुए मैच में देखने को मिला।

रविवार रात को हुए मैच में हैदराबाद ने कोलकाता को 48 रन से हरा दिया। इस मैच में कोलकाता के बैट्समैन रॉबिन उथप्पा की एक हरकत पर युवराज सिंह भड़क गए।

और पढ़ेंः बाहुबली के कटप्पा 'चेन्नई एक्सप्रेस' में बने थे दीपिका पादुकोण के पिता, सत्यराज के बारें जानें 10 और खास बातें

दरअसल, कोलकाता की इनिंग के दौरान तीसरे ओवर में जब 209 रन के टारगेट का पीछा करते हुए कोलकाता के 2 विकेट गिर चुके थे। सिद्धार्थ कौल के इस ओवर की आखिरी बॉल पर रॉबिन उथप्पा ने चौका लगाया। इसी दौरान वापस लौटने के दौरान एक-दूसरे को क्रॉस करते समय उथप्पा ने जानबूझकर सिद्धार्थ कौल को कंधा मार दिया।

इस बात से हैरान कौल ने जब उन्हें टोका तो वे उल्टा उन्हीं को ठीक से चलने की नसीहत देने लगे। उथप्पा की इस हरकत को देखकर फील्डिंग कर रहे युवराज सिंह को गुस्सा आ गया। कमेंटेटर्स के मुताबिक फिर युवराज ने उथप्पा को समझाया।

और पढ़ेंः Birthday Special: अनुष्का शर्मा एक्टिंग, प्रोडक्शन के साथ क्रिकेट जगत में हैं खासा मशहूर, देखें तस्वीरें

इसके बाद अंपायर ने आकर उथप्पा से कुछ बात की और मुस्कुराते हुए वापस गए। अगली गेंद के बाद युवराज सिंह ने दूर से ही उथप्पा को कुछ कहा, जिसके बाद रॉबिन उथप्पा ने फिर से स्लेजिंग नहीं की।

IPL 10 से जुड़ी हर खबर के लिए यहां क्लिक करें