logo-image

विराट कोहली और रिषभ पंत को देश की इस बड़ी कंपनी ने बनाया अपना ब्रैंड एम्बेसडर

विश्व कप 2019 में जहां विराट कोहली टीम इंडिया की कप्तानी करेंगे, वहीं दूसरी ओर रिषभ पंत को टीम में शामिल नहीं किया गया है.

Updated on: 17 May 2019, 02:03 PM

बेंगलुरू:

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और टीम के उभरते हुए सितारे विकेटकीपर बल्लेबाज रिषभ पंत को देश की प्रमुख वेलनेस कंपनी हिमालया ड्रग का नया आधिकारिक ब्रांड एम्बेसडर बनाया गया है. हिमालया ने कोहली और पंत के साथ 'मेंस फेसकेयर रेंज' के प्रचार के लिए कॉन्ट्रेक्ट साइन किया है.

ये भी पढ़ें- World Cup 2019: इन 5 गेंदबाजों के सामने घुटने टेक सकते हैं विराट कोहली और डेविड वॉर्नर जैसे बल्लेबाज

कोहली और पंत इसके प्रचार में 'लुकिंग गुड एंड लविंग इट' कहते नजर आयेंगे. कोहली ने इस करार के बारे में कहा, ''मैं टीम हिमालया का हिस्सा बनकर बहुत खुश हूं. मैं लंबे समय से हिमालया के उत्पादों से जुड़ा हूं.'' पंत ने कहा, ''हिमालया पिछले 88 साल से लोगों को खुश और स्वस्थ रखने में प्रयासरत है. इसका ब्रांड दूत बनकर मुझे खुशी हो रही है.''

ये भी पढ़ें- World Cup 2019: विश्व कप में धुरंधर बल्लेबाजों को भी धूल चटा सकते हैं ये 5 स्पिनर्स, लिस्ट में 1 भारतीय भी शामिल

विश्व कप 2019 में जहां विराट कोहली टीम इंडिया की कप्तानी करेंगे, वहीं दूसरी ओर रिषभ पंत को टीम में शामिल नहीं किया गया है. विश्व कप के लिए टीम इंडिया में रिषभ पंत को शामिल न किए जाने की वजह से बीसीसीआई की सिलेक्शन कमेटी पर काफी सवाल भी खड़े किए गए थे.