BREAKING NEWS
  • Petrol Diesel Price 20th May, 2019: एग्‍जिट पोल (Exit Poll) के बाद पेट्रोल-डीजल के दाम बढ़े, जानें किस शहर में क्या है रेट- Read More »
  • West Bengal Board Result 2019 : कल घोषित होगा पश्चिम बंगाल बोर्ड 10वीं का रिजल्ट, ऐसे करें चेक- Read More »
  • Rajasthan Board BSER 12th Arts Result 2019: राजस्थान बोर्ड (RBSE) 12वीं आर्ट स्ट्रीम का रिजल्ट, यहां करें चेक- Read More »

विराट कोहली और रिषभ पंत को देश की इस बड़ी कंपनी ने बनाया अपना ब्रैंड एम्बेसडर

News State Bureau  |   Updated On : May 17, 2019 02:03 PM
image courtesy: rishabh pant/ twitter

image courtesy: rishabh pant/ twitter

बेंगलुरू:  

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और टीम के उभरते हुए सितारे विकेटकीपर बल्लेबाज रिषभ पंत को देश की प्रमुख वेलनेस कंपनी हिमालया ड्रग का नया आधिकारिक ब्रांड एम्बेसडर बनाया गया है. हिमालया ने कोहली और पंत के साथ 'मेंस फेसकेयर रेंज' के प्रचार के लिए कॉन्ट्रेक्ट साइन किया है.

ये भी पढ़ें- World Cup 2019: इन 5 गेंदबाजों के सामने घुटने टेक सकते हैं विराट कोहली और डेविड वॉर्नर जैसे बल्लेबाज

कोहली और पंत इसके प्रचार में 'लुकिंग गुड एंड लविंग इट' कहते नजर आयेंगे. कोहली ने इस करार के बारे में कहा, ''मैं टीम हिमालया का हिस्सा बनकर बहुत खुश हूं. मैं लंबे समय से हिमालया के उत्पादों से जुड़ा हूं.'' पंत ने कहा, ''हिमालया पिछले 88 साल से लोगों को खुश और स्वस्थ रखने में प्रयासरत है. इसका ब्रांड दूत बनकर मुझे खुशी हो रही है.''

ये भी पढ़ें- World Cup 2019: विश्व कप में धुरंधर बल्लेबाजों को भी धूल चटा सकते हैं ये 5 स्पिनर्स, लिस्ट में 1 भारतीय भी शामिल

विश्व कप 2019 में जहां विराट कोहली टीम इंडिया की कप्तानी करेंगे, वहीं दूसरी ओर रिषभ पंत को टीम में शामिल नहीं किया गया है. विश्व कप के लिए टीम इंडिया में रिषभ पंत को शामिल न किए जाने की वजह से बीसीसीआई की सिलेक्शन कमेटी पर काफी सवाल भी खड़े किए गए थे.

First Published: Friday, May 17, 2019 02:03 PM

RELATED TAG: Himalaya, The Himalaya Drug Company, Virat Kohli, Rishabh Pant, Brand Ambassador,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज,ट्विटरऔरगूगल प्लस पर फॉलो करें

Newsstate Whatsapp

न्यूज़ फीचर

वीडियो

फोटो