इंग्लैंड में बढ़ती गर्मी के कारण तीन दिनों का ही अभ्यास मैच खेलेगी टीम इंडिया

इंग्लैंड में बढ़ती गर्मी के कारण भारत ने पांच टेस्ट मैचों की सीरीज से पहले बुधवार को एसेक्स के साथ होने वाले चार दिवसीय अभ्यास मैच को तीन दिन का कर दिया है।

  |   Updated On : July 25, 2018 12:10 AM
अभ्यास करते टीम इंडिया के खिलाड़ी (फोटो - बीसीसीआई)

अभ्यास करते टीम इंडिया के खिलाड़ी (फोटो - बीसीसीआई)

चेल्मसफोर्ड:  

इंग्लैंड में बढ़ती गर्मी के कारण भारत ने पांच टेस्ट मैचों की सीरीज से पहले बुधवार को एसेक्स के साथ होने वाले चार दिवसीय अभ्यास मैच को तीन दिन का कर दिया है। पहला यह मैच चार दिन का होना था, लेकिन भारत ने एसेक्स काउंटी के साथ बात कर इसे तीन दिन का करवा दिया।

वेबसाइट ईएसपीएनक्रिकइंफो की रिपोर्ट के मुताबिक, इंग्लैंड में पड़ रही गर्मी इसका प्रमुख कारण है। मौसम विभाग के मुताबिक मैच के शुरुआती दिन 30 डिग्री सेल्सियस तापमान रहने के आसार हैं। इसी वजह से भारतीय टीम प्रबंधन ने तीन दिन का मैच कराने की बात की थी जिस पर एसेक्स की टीम राजी हो गई।

एसेक्स ने मैच के टिकट चार दिवसीय मैच के हिसाब से बेचे थे। उन्होंने अपनी वेबसाइट पर जानकारी दी है कि जिन्होंने चौथे दिन के लिए टिकट खरीदे थे उनकी रकम रिफंड की जाएगी।

और पढ़ें: मॉब लिंचिंग पर बोले राजनाथ सिंह, जरूरत पड़ी तो सरकार लाएगी ठोस कानून 

काउंटी ने अपनी वेबसाइट पर लिखा है, 'एसेक्स क्रिकेट और इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड ने बीसीसीआई प्रबंधन की तीन दिन का मैच खेलने की दरख्वास्त को मान लिया है। जिन लोगों ने चौथे दिन के टिकट खरीदे थे उनके पैसे वापस कर दिए जाएंगे।'

और पढ़ें: बालिका गृह यौन शोषण मामले में बिहार सरकार के आग्रह पर CBI जांच: राजनाथ

First Published: Tuesday, July 24, 2018 11:58 PM

RELATED TAG: Ind Vs Eng, Test Series,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो