logo-image

धोनी वर्ल्ड कप- 2019 में खेलेंगे या नहीं, रवि शास्त्री ने दिया ये बड़ा बयान

धोनी श्रीलंका के खिलाफ जारी वनडे सीरीज में शानदार फॉर्म में हैं और पिछले तीन पारियों में नाबाद 45, 67 और 49 रन बनाए हैं।

Updated on: 02 Sep 2017, 05:02 AM

highlights

  • धोनी के वर्ल्ड कप 2019 में खेलने को लेकर कई सवाल उठते रहे हैं
  • श्रीलंका के खिलाफ शानदार फॉर्म में माही, लगातार तीन नाबाद पारी खेल चुके हैं
  • शास्त्री ने कहा धोनी भी गावस्कर और सचिन की तरह महान खिलाड़ी

नई दिल्ली:

टीम इंडिया के मुख्य कोच रवि शास्त्री ने सभी अटकलों पर विराम लगाते हुए कहा है कि महेंद्र सिंह धोनी में अभी बहुत क्रिकेट बाकी है और वह 2019 वर्ल्ड कप की टीम योजना का हिस्सा हैं।

धोनी श्रीलंका के खिलाफ जारी वनडे सीरीज में शानदार फॉर्म में हैं और पिछले तीन पारियों में नाबाद 45, 67 और 49 रन बनाए हैं। पिछले ही गुरुवार को उन्होंने 300 वनडे मैच खेलने का रिकॉर्ड भी अपने नाम किया।

शास्त्री ने कहा कि भारत 2019 वर्ल्ड कप से पहले प्रायोगिक तौर पर रोटेशन नीति को अपना रहा है लेकिन 36 साल के धोनी पूरी तरह से इस योजना का अहम हिस्सा हैं।

यह भी पढ़ें: प्रो कबड्डी लीग: बंगाल वॉरियर्स ने आखिरी मिनटों में पटना पाइरेट्स के छुड़ाए पसीने, रोमांचक जीत

शास्त्री ने न्यूज एजेंसी पीटीआई से कहा, 'धोनी का टीम पर गहरा प्रभाव है। वह ड्रेसिंग रूम में एक 'लिविंग लिजेंड' हैं और महान खिलाड़ी हैं। किसी भी तरह या किसी भी कल्पना के तहत ये नहीं कहा जा सकता है कि उनका क्रिकेट अब खत्म है या आधा भी खत्म हुआ है। अगर कोई ऐसा सोचता है तो वह गलत है। धोनी को अभी बहुत कुछ देना है।'

शास्त्री ने धोनी की प्रशंसा करते हुए कहा कि वह देश में फिलहास सबसे बेहतीन खिलाड़ी हैं। बकौल शास्त्री, 'वह अब भी बेस्ट है। क्या आप सुनील गावस्कर को हटा सकते हैं जब वह 36 साल के थे या फिर सचिन तेंदुलकर को? धोनी अब भी अपने खेल में सर्वोत्तम हैं। इसलिए ऐसे प्रश्नों की ओर देखने की भी क्या जरूरत है।'

यह भी पढ़ें: बकरीद स्पेशल: मटन की ये डिशेस देख आपके मुंह में भी आ जायेगा पानी