logo-image

Koffee with Karan में पांड्या और राहुल की घटिया हरकतों पर विराट ने तोड़ी चुप्पी, कह दी बड़ी बात

कोहली ने कहा कि पांड्या और राहुल ने शो पर जो कुछ भी कहा, वह उनके निजी विचार थे.

Updated on: 11 Jan 2019, 10:26 AM

नई दिल्ली:

टीवी शो कॉफी विद करण (Koffee with Karan) पर पहुंचे टीम इंडिया के खिलाड़ी हार्दिक पांड्या और के.एल. राहुल इस समय काफी आलोचनाओं का सामना कर रहे हैं. दोनों ही खिलाड़ियों ने शो पर करण जौहर से बातचीत के दौरान बेहद ही आपत्तिजनक टिप्पणियां की थीं. जिसके बाद क्रिकेट बोर्ड बीसीसीआई (BCCI) ने पांड्या और के.एल. राहुल को जमकर फटकार लगाई थी.

इस पूरे मामले में टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने भी अपनी चुप्पी तोड़ दी है. कोहली ने कहा कि पांड्या और राहुल ने शो पर जो कुछ भी कहा, वह उनके निजी विचार थे. विराट ने कहा कि वे फैसले का इंतजार कर रहे हैं. ऑस्ट्रेलिया के साथ 12 जनवरी से शुरू होने वाली 3 मैचों की वनडे सीरीज में पांड्या और राहुल के खेलने पर अभी कोई आखिरी फैसला नहीं लिया गया है, जिसका वे इंतजार कर रहे हैं.

टीम के दो खिलाड़ियों की घटिया हरकत की वजह से टीम पर पड़ने वाले प्रभाव के सवाल पर कोहली ने कहा कि टीम के नजरिए से खिलाड़ियों में किसी तरह का कोई बदलाव नहीं आएगा. हमारी भावनाओं का उस मामले से कोई लेना-देना नहीं है. विराट ने कहा कि बीसीसीआई के फैसले के बाद ही संयोजन के बारे में विचार किया जा सकेगा.