logo-image

Syed Mushtaq Ali Trophy 2019: पृथ्वी शॉ की दमदार वापसी, मुंबई ने दर्ज की जीत

रेलवे ने भी होल्कर क्रिकेट स्टेडियम (Holkar Cricket Stadium) में खेले गए इस ग्रुप के मैच में बेहतरीन प्रदर्शन किया और मेजबान मध्यप्रदेश को पांच विकेट से पराजित किया.

Updated on: 26 Feb 2019, 12:18 PM

नई दिल्ली:

मुंबई (Mumbai) ने सैयद मुश्ताक अली टी-2019 (Syed Mushtaq Ali T20 Cricket Tournament) क्रिकेट टूर्नामेंट के ग्रुप-सी मैच में सोमवार को यहां गोवा (Goa) को छह विकेट से करारी शिकस्त दी. एमरेल्ड हाई स्कूल ग्राउंड पर खेले गए मुकाबले में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए गोवा (Goa) ने 20 ओवर में चार विकेट खोकर 140 रन बनाए. मुंबई (Mumbai) ने 18.2 ओवर में चार विकेट गंवा कर लक्ष्य हासिल कर लिया. मुंबई (Mumbai) के लिए युवा बल्लेबजा पृथ्वी शॉ ने 71 रनों की दमदार पारी खेली. 

रेलवे ने भी होल्कर क्रिकेट स्टेडियम (Holkar Cricket Stadium) में खेले गए इस ग्रुप के मैच में बेहतरीन प्रदर्शन किया और मेजबान मध्यप्रदेश को पांच विकेट से पराजित किया. टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए मेजबान टीम ने निर्धारित ओवर में छह विकेट पर 159 रन जड़े. उसके लिए विकेटकीपर और कप्तान नमन ओझा ने 74 रनों की पारी खेली.

और पढ़ें: IND vs ENG: BCCI ने की टी20 सीरीज के लिए महिला टीम की घोषणा, मंधाना कप्तान

मेहमान टीम ने भी शानदार बल्लेबाजी की और 19.4 ओवर में लक्ष्य हासिल कर लिया. उसके लिए प्रथम सिंह ने 61 रन बनाए. दूसरी ओर, सौराष्ट्र (Saurashtra) की टीम भी सिक्किम के खिलाफ लक्ष्य का पीछा करते हुए जीत दर्ज करने में कामयाब रही. 

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी सिक्कीम की टीम सौराष्ट्र (Saurashtra) के गेंदबाजों का सामना नहीं कर पाई और 18 ओवर में महज 75 रनों के कुल योग पर सिमट गई. मिलिंद कुमार ने सबसे अधिक 28 रन बनाए. सौराष्ट्र (Saurashtra) की ओर से छह अलग-अलग गेंदबाजों ने विकेट लिए.

और पढ़ें:  IND vs AUS: ग्लेन मैक्सवेल ने बताया आखिर कैसे मिलेगी विश्व कप की ऑस्ट्रेलियाई टीम में जगह 

छोटे से लक्ष्य का पीछा करते हुए सौराष्ट्र (Saurashtra) की टीम ने कोई बड़ी गलती नहीं की और महज 8.3 ओवर में जीत हासिल कर ली. फॉर्म में चल रहे स्टार बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा ने 39 रनों की पारी खेली.