logo-image

Syed Mushtaq Ali Trophy: जब पालम के मैदान पर दिखा गली ब्वॉय का रंग, सब कुछ हुआ 'बहुत हार्ड'

इस दौरान मैच में कई बार ऐसे मौके आए जब खिलाड़ियों के बीच हाल ही में रिलीज हुई फिल्म गली ब्वॉय (GullyBoy) का रंग देखने को मिला.

Updated on: 22 Feb 2019, 05:13 PM

नई दिल्ली:

क्रिकेट के मैदान पर हमें अक्सर बॉलीवुड (Bollywood) का रंग देखने को मिलता है लेकिन बॉलीवुड (Bollywood) के रंग में क्रिकेट का होना बड़ा कम होता है, हालांकि यह अद्भुत नजारा देखने को मिला सैयद मुश्ताक अली टूर्नामेंट (Syed Mushtaq Ali Tournament) के ग्रुप ई में होने वाले बड़ौदा बनाम उत्तराखंड (Uttarakhand) के बीच हुए मैच में भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड की ओर से आयोजित होने वाले घरेलू टी 20 टूर्नामेंट सैयद मुश्ताक अली में शुक्रवार को बड़ौदा बनाम उत्तराखंड (Uttarakhand) के बीच हुए मैच में सबकी आशाओं को विपरीत उत्तराखंड (Uttarakhand) की टीम ने बड़ौदा को एक ओवर पहले 7 विकेट से हरा दिया.

इस दौरान मैच में कई बार ऐसे मौके आए जब खिलाड़ियों के बीच हाल ही में रिलीज हुई फिल्म गली ब्वॉय (GullyBoy) का रंग देखने को मिला.

रनों का पीछो कर रही उत्तराखंड (Uttarakhand) की टीम के लिए बड़ौदा का तीसरा ओवर अजीत सेठ लेकर आए. अजीत सेठ की ओर से फेंकी गई यॉर्कर पर रजत भाटिया बाल-बाल आउट होने से बचे, इस गेंद पर विकेट के पीछे खड़े मितेश पटेल ने कहा,' बहुत हार्ड भाई बहुत हार्ड गेंद फेंकी.'

और पढ़ें: महिला क्रिकेट : एकता बिष्ट की बदौलत भारत ने इंग्लैंड को 66 रनों से दी मात

त्रिपुरा (Tripura) के खिलाफ पहले मैच में अजीत सेठ ने 4 ओवर में 13 रन देकर 5 विकेट झटके थे.

गलीब्वाय का रंग सिर्फ बड़ौदा की टीम पर ही नहीं उत्तराखंड (Uttarakhand) की टीम पर भी चढ़ा हुआ था. उत्तराखंड (Uttarakhand) की जीत में अहम भूमिका निभाने वाले वैभव सिंह ने जब 14वें ओवर के दौरान स्ट्रेट ड्राइव मार चौका जड़ा तो साथी खिलाड़ियों ने उनके उत्साह वर्धन में कहा,' सब कुछ गरम ही गरम है, अंगार है...बहुत हार्ड वैभव'.

आपको बता दें कि बड़ौदा ने पहले टॉस जीतकर उत्तराखंड (Uttarakhand) के सामने 153 रनों का लक्ष्य रखा, जिसे उत्तराखंड (Uttarakhand) ने महज 19 ओवरों में पार कर लिया. उत्तराखंड (Uttarakhand) के लिए वैभव सिंह ने सबसे ज्यादा नाबाद 49 रन बनाए. यह टूर्नामेंट में उत्तराखंड (Uttarakhand) की लगातार दूसरी जीत है.

गौरतलब है कि रणवीर सिंह अभिनीत गली ब्वॉय (GullyBoy) मुंबई के एक छोटे से इलाके रहने वाले रैपर की प्रेरणात्मक कहानी पर बनी हुई है. इस मूवी में रैप के साथ-साथ मुंबई की लोकल भाषा में इस्तेमाल होने वाले कई स्लैंग दिखाए हैं जो लोगों के बीच काफी तेजी से चर्चित हो रहे हैं.

और पढ़ें: Syed Mushtaq Ali Trophy 2019: रेलवे के खिलाफ चेतेश्वर पुजारा ने खेली आतिशी पारी, टी20 में जड़ा शतक 

इस फिल्म में इस्तेमाल किए गए मशहूर स्लैंग में से एक है,' अपना टाइम आएगा.' और इसका इस्तेमाल सर्विसेज की टीम ने त्रिपुरा (Tripura) को हराने के बाद किया.

शुक्रवार को ही खेले गए इस मैच में सर्विसेज की टीम ने 8 विकेट से जीत दर्ज की. मैच में जीत दर्ज करने के बाद त्रिपुरा (Tripura) की टीम के लिए सर्विसेज के खिलाड़ियों ने कहा कि 'आएगा इनका टाइम भी आएगा.'