Fake News से परेशान सुरेश रैना ने ट्विटर पर लगाई गुहार, जानें क्या है परेशानी

News State Bureau  |   Updated On : February 12, 2019 03:17 PM
Fake News से परेशान सुरेश रैना ने ट्विटर पर लगाई गुहार, जानें क्या है परेशानी

Fake News से परेशान सुरेश रैना ने ट्विटर पर लगाई गुहार, जानें क्या है परेशानी

नई दिल्ली:  

चेन्नई सुपर किंग्स के हरफनमौला खिलाड़ी और भारतीय टीम में वापसी की कोशिश में जुटे धाकड़ बल्लेबाज सुरेश रैना (Suresh Raina) आजकल एक नई परेशानी से जूझ रहे हैं. यह परेशानी उनकी फिटनेस नहीं बल्कि उनके स्वास्थ्य से जुड़ी एक अफवाह है. हाल ही में वीडियो प्लेटफार्म यूट्यूब पर कुछ लोगों ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें सुरेश रैना (Suresh Raina) की एक एक्सीडेंट में घायल होने की बात की जा रही है.

लगातार फैल रही इन अफवाहों से परेशान क्रिकेटर सुरेश रैना (Suresh Raina) ने ट्वीट कर फैंस को ऐसी अफवाहों से दूर रहने की सलाह दी थी.

सुरेश रैना (Suresh Raina) ने ट्वीट कर अपने फैन्स से अपील की है कि पिछले कुछ दिनों से मेरे स्वास्थ्य को लेकर चल रही फेक खबरों को नजरअंदाज करें.

सुरेश रैना (Suresh Raina) ने अपने ट्वीट में कहा, 'पिछले कुछ दिनों से यूट्यूब पर मेरी कार ऐक्सिडेंट की फेक खबर फैलाई जा रही है. इस फेक खबर से मेरी फैमिली और दोस्त बुरी तरह पेरशान हैं. मेरा आप सभी से निवेदन है कि इस तरह की खबरों को नजरअंदाज करें. ईश्वर की कृपा से मैं बिल्कुल ठीक हूं. जिन चैनलों ने इस तरह अफवाह उड़ाई है, वह रिपोर्ट किए गए हैं और उम्मीद है कि जल्द ही सख्त कार्रवाई की जाएगी.'

और पढ़ें: B'day Spl: भारतीय क्रिकेट का वो बल्लेबाज जिसने लगाया शतक तो कभी नहीं हारी टीम 

गौरतलब है कि सुरेश रैना (Suresh Raina) फिलहाल भारत की अंतर्राष्ट्रीय टीम से बाहर चल रहे हैं, लेकिन उत्तर प्रदेश की ओर से सैयद मुश्ताक अली टूर्नामेंट खेलेंगे. हाल ही में सुरेश रैना (Suresh Raina) ने अपना आखिरी मैच दिसंबर में झारखंड के खिलाफ खेला था. इस मैच में उन्होंने 75 रनों की शानदार पारी खेली थी. वह आखिरी बार जुलाई 2018 में इंग्लैंड के खिलाफ खेलते हुए नजर आए थे.

सुरेश रैना (Suresh Raina) ने भारत के लिए 226 वनडे खेले हैं. इस दौरान उन्होंने 5 शतक और 36 अर्धशतक की मदद से 5615 रन बनाए हैं. उन्हें टी20 स्पेशलिस्ट माना जाता है.

और पढ़ें: DDCA चयनकर्ता अमित भंडारी मारपीट मामले में आया नया मोड़, आरोपी ने किया खुलासा 

सुरेश रैना (Suresh Raina) ने टी-20 इंटरनैशनल मैच में 78 मैच खेले और 1605 रन बनाए हैं. वह तीनों फॉर्मेट में शतक लगाने वाले चुनिंदा खिलाड़ियों में शामिल हैं. उनके नाम 18 टेस्ट में एक शतक और 7 अर्धशतक दर्ज हैं. टेस्ट करियर में उन्होंने 768 रन बनाए हैं.

First Published: Tuesday, February 12, 2019 02:28 PM

RELATED TAG: Fake News Buster, Suresh Raina Fake News Youtube, Suresh Raina Fake News, Suresh Raina, Ipl 2019, Indian Premier League, Chennai Super Kings,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज,ट्विटरऔरगूगल प्लस पर फॉलो करें

Newsstate Whatsapp

न्यूज़ फीचर

वीडियो

फोटो