logo-image

युवराज के बाद सुरेश रैना भी हुए फिट, 'यो-यो टेस्ट' में हुए पास

सुरेश रैना ने गुरुवार को बेंगलुरु के नेशनल क्रिकेट अकादमी में हुए यो-यो टेस्ट और और फिटनेस टेस्ट में जरूरी अंक हासिल कर लिए।

Updated on: 22 Dec 2017, 02:58 PM

नई दिल्ली:

लंबे समय से टीम इंडिया से बाहर चल रहे क्रिकेटर सुरेश रैना ने आखिरकार यो-यो टेस्ट पास कर अपनी फिटनेस को साबित कर दिया है। सुरेश रैना ने गुरुवार को बेंगलुरु के नेशनल क्रिकेट अकादमी में हुए यो-यो टेस्ट और और फिटनेस टेस्ट में जरूरी अंक हासिल कर लिए।

रैना ने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया के अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दी।

रैना ने इस बात की पुष्टि करते हुए लिखा, 'आज मैंने अपना यो-यो और फिटनेस टेस्ट पास कर लिए, जिसके लिए मैं कई दिनों से एनसीए में अभ्यास कर रहा था। सभी ट्रेनर्स, कोच और अधिकारियों के सपॉर्ट का लिए धन्यवाद। एनसीए में ट्रेनिंग करना हमेशा ही प्रोत्साहन भरा रहा है।'

रैना ने आगे लिखा, ' एनसीए ने इस बार भी मुझे अपनी क्षमताएं बढ़ाकर अपना बेहतर लाने के लिए प्रेरित किया।'

यह भी पढ़ें: IND vs SL : इंदौर में टी-20 सीरीज जीतने के लक्ष्य के साथ उतरेगा भारत

आपको बता दें कि रैना पिछले काफी समय से यो-यो टेस्ट पास न कर पाने की वजह से टीम से बाहर चल रहे हैं। इसी कारण उनका श्री लंका दौरे के लिए चयन नहीं हो पाया था।

रैना भारत के लिए आखिरी बार फरवरी में इंग्लैंड के खिलाफ टी20 क्रिकेट में खेले थे। इसके बाद फॉर्म और फिटनेस से जूझने के कारण 31 वर्षीय रैना टीम इंडिया में अपनी जगह नहीं बना पाए थे।

हाल ही में घरेलू क्रिकेट रणजी ट्रॉफी में भी रैना का प्रदर्शन निराशाजनक रहा है। रणजी ट्रॉफी में खेले गए 5 मैचों में रैना ने 11.66 की औसत से सिर्फ 105 रन बनाए हैं।

अब यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या रैना को टीम इंडिया में साउथ अफ्रीका दौरे के लिए सीमित ओवरों की सीरीज में वापसी का मौका मिलेगा या अभी उन्हें और इंतजार करना पड़ेगा।

यह भी पढ़ें: विरुष्का को मिला गंभीर का साथ, बीजेपी MLA को दिया मुंहतोड़ जवाब