श्रीसंत की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट करेगा सुनवाई, BCCI ने लगाया था आजीवन प्रतिबंध

भारतीय टीम के तेज गेंदबाज एस श्रीसंत पर बीसीसीआई द्वारा लगाए गए प्रतिबंध के संबंध की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट ने 8 हफ्ते बाद सुनवाई करने का फैसला लिया है।

  |   Updated On : August 28, 2018 08:40 AM
एस श्रीसंत (फाइल फोटो)

एस श्रीसंत (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:  

भारतीय टीम के तेज गेंदबाज एस श्रीसंत पर बीसीसीआई द्वारा लगाए गए प्रतिबंध के संबंध की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट ने 8 हफ्ते बाद सुनवाई करने का फैसला लिया है। साल 2013 में बीसीसीआई ने स्पॉट फिक्सिंग मामले में एस श्रीसंत पर लाइफ टाइम क्रिकेट खेलने पर बैन लगाया था।

साल 2015 में श्रीसंत को इस मामले में बरी कर दिया गया था। इसके बाद 2017 में केरल हाई कोर्ट ने श्रीसंत पर लगे बैन को बहाल कर दिया। श्रीसंत ने केरल उच्च न्यायालय के फैसले को सुप्रीम कोर्ट में चुनौती दी है।

सुप्रीम कोर्ट के चीफ जस्टिस दीपक मिश्रा, न्यायमूर्ति ए एम खानविलकर और डी वाई चंद्रचूड़ ने कहा, 'याचिका को आठ हफ्ते बाद सुनवाई के लिए सूचीबद्ध किया जाता है।'

और पढ़ेंः Ind Vs Eng: सीरीज जीत सकती है 'विराट सेना' बस न करें ये 5 गलती

क्रिकेटर ने पूर्व में न्यायालय से कहा था कि लाइफ टाइम क्रिकेट पर बैन बेहद कड़ी सजा है और वह पिछले पांच साल से नहीं खेल रहे हैं जो पर्याप्त सजा है।

First Published: Tuesday, August 28, 2018 08:34 AM

RELATED TAG: Supreme Court, Sreesanth Plea, Sreesanth Match Fixing, Sreesanth Life Ban, Sreesanth,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो