logo-image

IND Vs SA: जयदेव उनादकट पर गावस्कर ने किया कमेंट, BCCI ले सकती है एक्शन

भारतीय टीम ने पहले टी-20 मैच में साउथ अफ्रीका को 28 रनों से मात दे दी। इसी के साथ टी-20 सीरीज में भारत ने 1-0 से बढ़त बना ली है।

Updated on: 20 Feb 2018, 12:53 PM

नई दिल्ली:

भारतीय टीम ने पहले टी-20 मैच में साउथ अफ्रीका को 28 रनों से मात दे दी। इसी के साथ टी-20 सीरीज में भारत ने 1-0 से बढ़त बना ली है। इस जीत में भारतीय गेंदबाज भुवनेश्वर के अलावा यजुवेंद्र चहल, जयदेव उनादकट और हार्दिक पांड्या का अहम योगदान रहा।

मैच के दौरान जयदेव उनादकट गेंदबाजी करते समय एक बार मैदान पर गिर गए थे। इसके बाद कमेंट्री कर रहे पूर्व भारतीय क्रिकेटर सुनील गावस्कर ने उन पर ताना कस दिया। गावस्कर ने कहा, 'इस साल आईपीएल ऑक्शन में उनादकट ने काफी कमाई की है। शायद यही वजह है कि उन्हें पहले मैच में प्लेइंग इलेवन में जगह दी गई है।'

गावस्कर ने मुस्कुराते हुए कहा, 'क्या उनादकट को जो पैसे दिए गए हैं, वो इसके योग्य है?' हालांकि, इसके बाद गावस्कर ने अपनी बात को संभालते हुए कहा, 'मैं तो बस मजाक कर रहा था।'

और पढ़ें: विराट कोहली ने कहा- अभी मुझमें 8-9 साल की क्रिकेट बाकी है

आपको बता दें कि जयदेव उनादकट को इस साल आईपीएल के लिए राजस्थान रॉयल्स ने 11.5 करोड़ रुपये में खरीदा है और वह इस साल आईपीएल में बिकने वाले सबसे महंगे भारतीय खिलाड़ी साबित हुए हैं। साउथ अफ्रीका के खिलाफ उनादकट ने 4 ओवर में 33 रन खर्च किए।

कमेंट्री के दौरान उनादकट पर कमेंट करने के लिए बीसीसीआई गावस्कर के खिलाफ एक्शन ले सकती है। बता दें कि कमेंट्री करते समय किसी भी खिलाड़ी का आकलन करना गलत माना जाता है। इससे पहले बांग्लादेश प्रीमियर लीग में कमेंट्री करते हुए अरुण लाल को बीपीएल और आईपीएल की बीच तुलना करना महंगा पड़ा था।

इसके अलावा, कमेंटेटर हर्षा भोगले ने साल 2016 के वर्ल्ड टी20 के दौरान भारतीय टीम की जमकर आलोचना की थी। हर्षा भोगले ने भारतीय टीम से ज्यादा विपक्षी पक्ष की प्रशंसा की, जिसके बाद उनको बर्खास्त कर दिया गया था।

और पढ़ेंः IND Vs SA: महेंद्र सिंह धोनी बने टी-20 क्रिकेट में सबसे ज्‍यादा कैच लपकने वाले पहले विकेटकीपर