logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

कोलंबो वनडे: बांग्लादेश को हराकर श्रीलंका ने बचाई लाज, कुलशेकरा को चार विकेट

बांग्लादेश की शुरुआत खराब रही और उसने 11 रनों पर ही अपने तीन विकेट खो दिए। शाकिब अल हसन (54) और सौम्य सरकार (38) ने चौथे विकेट के लिए 77 रनों की साझेदारी की।

Updated on: 02 Apr 2017, 12:04 AM

नई दिल्ली:

श्रीलंका ने शनिवार को सीरीज के तीसरे और आखिरी वनडे में बांग्लादेश को 70 रनों से हराकर उसके सीरीज जीतने के सपने को तोड़ दिया। पहला मैच बांग्लादेश ने जीता था जबकि दूसरा मैच बारिश के कारण पूरा नहीं हो सका था। इस मैच को जीत श्रीलंका ने सम्मान बचाते हुए सीरीज 1-1 से बराबर कर ली। श्रीलंका की ओर से नुवान कुलशेकरा ने सबसे ज्यादा चार विकेट हासिल किए।

टॉस बांग्लादेश ने जीता और श्रीलंका को पहले बल्लेबाजी के लिए बुलाया। श्रीलंका ने नौ विकेट के नुकसान पर 280 रन बनाए थे। जवाब में बांग्लादेश की टीम 44.3 ओवर खेलने के बाद 210 रन ही बना सकी।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी बांग्लादेश की शुरुआत खराब रही और उसने 11 रनों पर ही अपने तीन विकेट खो दिए। शाकिब अल हसन (54) और सौम्य सरकार (38) ने चौथे विकेट के लिए 77 रनों की साझेदारी करते हुए टीम को जीत दिलाने की कोशिश की।

यह भी पढ़ें: IPL 2017: चोट के कारण आईपीएल 10 से अश्विन और मुरली विजय आउट

दिलरुवान परेरा ने सरकार को आउट कर इस साझेदारी को तोड़ा। यहां से बांग्लादेश की पारी बिखर गई और पूरी टीम 44.3 ओवरों में 210 रन बनाकर पवेलियन में बैठ गई। इससे पहले श्रीलंका को दनुशका गुणथिलका (34) और कप्तान उपुल थरंगा (35) ने अच्छी शुरुआत दी और पहले विकेट के लिए 76 रन जोड़े। इन दोनों के जाने के बाद कुशल मेंडिंस (54) ने स्कोरबोर्ड को लगातार चालू रखा। अंत में थिसिरा परेरा ने 51 रन बनाते हुए टीम को 280 के स्कोर तक पहुंचाने में मदद की।

यह भी पढ़ें: आईपीएल से पहले युवराज सिंह ने देखिए कैसे शिखर धवन को बनाया अप्रैल फूल