अज्ञात व्यक्ति ने इमरान ताहिर के खिलाफ नस्लीय टिप्पणी की

एक अज्ञात व्यक्ति ने भारत तथा दक्षिण अफ्रीका के बीच यहां वांडर्स स्टेडियम में खेले गए चौथे वनडे मुकाबले के दौरान मेजबान टीम के स्पिन गेंदबाज इमरान ताहिर के खिलाफ नस्लीय टिप्पणी की।

  |   Updated On : February 12, 2018 07:57 PM

नई दिल्ली :  

एक अज्ञात व्यक्ति ने भारत तथा दक्षिण अफ्रीका के बीच यहां वांडर्स स्टेडियम में खेले गए चौथे वनडे मुकाबले के दौरान मेजबान टीम के स्पिन गेंदबाज इमरान ताहिर के खिलाफ नस्लीय टिप्पणी की। क्रिकेट साउथ अफ्रीका ने सोमवार को इसकी पुष्टि की है।

सीएसए ने एक बयान में कहा, 'सीएसए को उस वीडियो फुटेज का संज्ञान है, जो व्हाट्सएप ग्रुप्स और सोशल मीडिया में शेयर किया गया है। इस वीडियो में इमरान ताहिर हैं। ताहिर के खिलाफ एक अज्ञात व्यक्ति ने अभद्र नस्लीय टिप्पणी की है।'

सीएसए ने कहा,'ताहिर ने इसकी जानकारी स्टेडियम सुरक्षाकर्मियों की दी। बाद में वह सुरक्षाकर्मियों के साथ उस स्थान पर भी गए,जहां से टिप्पणी की गई ताकि उस व्यक्ति को स्टेडियम से बाहर किया जा सके। ताहिर ने उस व्यक्ति के खिलाफ और उसके करीब बच्चों से कोई शारीरिक सम्पर्क नहीं किया। इस मामले क जांच सीएसए के अलावा स्टेडियम सुरक्षाकर्मी कर रहे हैं।'

ताहिर का कहना है कि प्रशंसक भारतीय था। दक्षिण अफ्रीकी टीम के प्रबंधक मोहम्मद मूसाजी ने कहा है कि एक व्यक्ति पूरे मैच के दौरान ताहिर के खिलाफ अपशब्दों का उपयोग करता रहा और इस दौरान उसने काफी अभद्र भाषा का उपयोग किया।

First Published: Monday, February 12, 2018 07:49 PM

RELATED TAG: Johannesburg Odi, South Africa, India,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो