logo-image

सौरभ गांगुली ने हरभजन की बेटी को बेटा बताया, मांगी माफी

उन्होंने हरभजन सिंह के फोटो पर गलत कॉमेंट कर दिया। हालांकि उन्होंने खुद को बूढ़ा करार देते हुए बड़ी सहजता से माफी मांग ली, लेकिन तब तक सबकी नजर उनके कॉमेंट पर पड़ चुकी थी।

Updated on: 21 Nov 2017, 05:11 PM

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया के दौर में गलतियां छिपाने से भी नहीं छिपती। आपने अगर किसी तस्वीर या पोस्ट पर गलत कमेंट किया तो आप बच नहीं पाते। पूर्व भारतीय कप्तान सौरभ गांगुली से भी ऐसी ही गलती हो गई।

उन्होंने हरभजन सिंह के फोटो पर गलत कॉमेंट कर दिया। हालांकि उन्होंने खुद को बूढ़ा करार देते हुए बड़ी सहजता से माफी मांग ली, लेकिन तब तक सबकी नजर उनके कमेंट पर पड़ चुकी थी।

हुआ कुछ यूं कि हरभजन सिंह वाइफ गीता बसरा और बेटी हिनाया के साथ गोल्डन टेंपल गए थे। उन्होंने वहां परिवार के साथ तस्वीर ली और उसे सोशल मीडिया पर शेयर की।

हरभजन की इस तस्वीर पूर्व कप्तान ने कमेंट करते हुए लिखा- बेटा बहुत सुंदर है भज्जी, बहुत प्यार देना। हालांकि, कुछ ही समय में उन्हें अपनी गलती का अहसास हो गया और उन्होंने तत्काल माफी मांग ली।'

@harbhajan_singh ..beta bahut sundar hai bhajj..bahut pyar dena

हालाकि गलती का एहसास होते ही बहुत ही हल्के-फुल्के अंदाज में गांगुली ने लिखा, 'माफ कर देना, बेटी बहुत सुंदर है। गेटिंग ओल्ड भज्जी।' गांगुली के ट्वीट का जवाब देते हुए हरभजन ने लिखा- शुक्रिया दादा, सना (गांगुली की बेटी) को प्यार। आप से जल्द मिलूंगा'।