logo-image

Bigg Boss फेम सोफिया हयात ने रोहित शर्मा को लेकर किया चौंकाने वाला दावा, पारिवारिक जीवन में मचा सकता है खलबली

ऐसा ही एक किस्सा भारतीय टीम के 'हिटमैन' रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की पारिवारिक जिंदगी में खलबली मचाकर उनके के लिए बड़ा सिरदर्द बन सकता है.

Updated on: 21 Jan 2019, 10:04 AM

नई दिल्ली:

हाल ही में एक चैट शो के दौरान हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) की ओर से महिलाओं पर विवादित टिप्पणी करने के बाद बीसीसीआई काफी सख्त दिखाई दे रही है. इसको लेकर दोनों खिलाड़ियों को जांच जारी रहने तक बैन कर दिया गया है. वहीं इस मामले के सामने आने के बाद कुछ लोग खिलाड़ियों के साथ अपने पुराने किस्सों को याद कर एक बार फिर से सुर्खियों में आ गए हैं. ऐसा ही एक किस्सा भारतीय टीम के 'हिटमैन' रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की पारिवारिक जिंदगी में खलबली मचाकर उनके के लिए बड़ा सिरदर्द बन सकता है.

अपने विवादित बयानों और कृत्यों की वजह से अक्सर चर्चा में रहने वाली बॉलीवुड ऐक्ट्रेस और बिग बॉस प्रतिभागी सोफिया हयात कथित तौर पर रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की एक्स गर्लफ्रेंड हैं. सोफिया हयात ने रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को लेकर कई दावे और खुलासे कर सबका ध्यान अपनी ओर खींचा है.

एक इंटरव्यू के दौरान सोफिया हयात ने कहा कि वह अपनी जिंदगी पर किताब लिख रही हैं. इसमें उन्होंने रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और अपने रिश्तों के बारे में भी लिखने की बात कही है.

और पढ़ें: पाकिस्तान क्रिकेट पर फिर छाया फिक्सिंग का खतरा, साउथ अफ्रीका टेस्ट सीरीज की जांच कराएगा PCB

इंटरव्यू के दौरान सोफिया हयात ने दावा किया है कि एक वक्त वह और रोहित शर्मा (Rohit Sharma) रिलेशनशिप में थे और उनके बीच प्यार इतना गहरा था कि वो साथ में ही रहा करते थे.
इतना ही नहीं सोफिया हयात ने तो यह भी दावा किया कि रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने पहली मीटिंग के दौरान जो लंदन में हुई थी, उसमें ही उन्हें किस किया था.

उन्होंने कहा- हमारे बीच सबकुछ ठीक चल रहा था, लेकिन एक बार रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने कुछ लोगों से मेरा परिचय अपने फैन के रूप में दिया. इस वाकये के बाद मेरा दिल टूट गया. यहीं से हमारे रिश्ते में खटास पड़ गई.

यह पहला मौका नहीं है, जब सोफिया ने रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को लेकर कोई दावा किया है. इससे पहले भी वह कई दावे कर चुकी हैं.

और पढ़ें: BCCI ने CoA से की मांग, जांच चलने तक हार्दिक पांड्या और के एल राहुल को खेलने दें 

इस बार के दावे में खास बात यह है कि उन्होंने अपनी किताब में इस रिश्ते के बारे में लिखने की बात कही है, जो रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के पर्सनल लाइफ के लिए बुरी खबर हो सकती है. बता दें कि रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने 2015 में रितिका सजदेह से शादी की थी. उनकी एक बेटी भी है.