Ind vs SL : पुजारा-रहाणे का शतक, भारत के तीन विकेट पर 344 रन

पहले दिन गुरुवार का खेल खत्म होने तक टीम के स्कोर बोर्ड पर तीन विकेट पर 344 रन दर्ज कर दिए हैं।

IANS  |   Updated On : August 03, 2017 05:59 PM

नई दिल्ली:  

भारतीय बल्लेबाजों ने श्रीलंका के खिलाफ सिंहली स्पोर्ट्स क्लब मैदान पर खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच में एक बार फिर अपना दबदबा दिखाया है पहले दिन गुरुवार का खेल खत्म होने तक टीम के स्कोर बोर्ड पर तीन विकेट पर 344 रन दर्ज कर दिए हैं। स्टम्प्स तक चेतेश्वर पुजारा (नाबाद 128) और उप-कप्तान अजिंक्य रहाणे (नाबाद 103) विकेट पर टिके हुए हैं।

दोनों के बीच चौथे विकेट के लिए 211 रनों की साझेदारी हो गई है। भारतीय कप्तान विराट कोहली ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी चुनी। पहले सत्र में मेहमान टीम ने शिखर धवन (35) का विकेट खोकर 101 रन बनाए।

दूसरे सत्र में जरूर भारत ने दो विकेट खोए। वापसी कर रहे लोकेश राहुल (57) अपना लगातार छठा अर्धशतक बनाकर पवेलियन लौटे। वहीं कोहली (13) भी ज्यादा देर टिक नहीं सके। दूसरे सत्र की समाप्ति तक भारत ने तीन विकेट खोकर 238 रन बना लिए थे।

लेकिन इसके बाद पुजारा और रहाणे ने श्रीलंकाई गेंदबाजों से हावी होने के मौके को छीन लिया और भारत को एक मजबूत स्कोर की ओर अग्रसर किया। तीसरे सत्र में मेजबान गेंदबाज एक भी विकेट नहीं ले सके।

श्रीलंका की तरफ से रंगना हेराथ और कुशल परेरा ने एक-एक विकेट लिया। लोकेश राहुल रन आउट हुए।

First Published: Thursday, August 03, 2017 05:55 PM

RELATED TAG: India, Srilanka,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो