IND vs WI: अपने डेब्यू मैच में चोटिल हुए शार्दुल, मैदान से जाना पड़ा बाहर

अच्छे प्रदर्शन की उम्मीदों को लेकर टेस्ट क्रिकेट में पदार्पण के लिए मैदान पर उतरे शार्दुल ठाकुर का उनकी किस्मत ने साथ नहीं दिया.

IANS   |   Updated On : October 12, 2018 01:35 PM
सौजन्य : बीसीसीआई ट्विटर अकाउंट

सौजन्य : बीसीसीआई ट्विटर अकाउंट

नई दिल्ली:  

अच्छे प्रदर्शन की उम्मीदों को लेकर टेस्ट क्रिकेट में पदार्पण के लिए मैदान पर उतरे शार्दुल ठाकुर का उनकी किस्मत ने साथ नहीं दिया. भारत और वेस्टइंडीज के बीच राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम में खेले जा रहे मैच में केवल 10 गेंद फेंकने के बाद ही शार्दुल को चोटिल होकर मैदान से लौटना पड़ा.

पहले टेस्ट मैच में 10वीं गेंद फेंकने के दौरान शार्दुल को कमर से नीचे दर्द की शिकायत हुई. इसके बाद भारतीय टीम के फीजियो पैट्रिक फारहाट ने शार्दुल की चोट की जांच की.

इस बीच, कप्तान विराट कोहली मैदान पर उतरे और कुछ देर बातचीत के बाद शार्दुल को ड्रेसिंग रूम की ओर जाते देखा गया.

उल्लेखनीय है कि शार्दुल को इससे पहले भी सितम्बर में एशिया कप टूर्नामेंट के दौरान इसी प्रकार दर्द की शिकायत हुई थी और उन्हें टूर्नामेंट छोड़ना पड़ा था।

और पढ़ें : IND vs WI: रिषभ पंत के चयन पर MSK ने दी सफाई, कहा- चयनकर्ताओं और टीम प्रबंधन की सोच एक सी

First Published: Friday, October 12, 2018 01:19 PM

RELATED TAG: Shardul Thakur, Shardul Thakur Injured, Shardul Thakur Debut Match, India Vs West Inides, India Vs West Inides 2018, 2nd Test Match, Hyderabad, 2nd Test Match In Hyderabad, Virat Kohali, Indvwi 2nd Test,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो