logo-image

टी-20 मैच: जीत का जश्न मनाती वापस लौट रही ऑस्ट्रेलियन टीम की बस पर फेंका पत्थर

ऑस्ट्रेलिया ने गुवाहटी के नए बरसापारा क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए दूसरे टी-20 मैच में भारत को आठ विकेट के से हरा दिया।

Updated on: 11 Oct 2017, 06:04 AM

नई दिल्ली:

गुवाहटी में मंगलवार को खेले गए टी-20 मैच में भारत को ऑस्ट्रेलिया के हाथों शिकस्त का मुंह देखना पड़ा। अभी ऑस्ट्रेलिया का जश्न खत्म भी नहीं हुआ था कि एक बवाल हो गया।

ऑस्ट्रेलियन टीम मैच खत्म कर जैसे ही बस में बैठकर स्टेडियम से बाहर निकली कि उनकी खिड़की पर एक पत्थर का टुकड़ा फेका गया। हालांकि अभी ये साफ नहीं है कि ये किसी ने जानबुझकर किया या दुर्घटनावश हुआ।

जब ये हादसा हुआ उस वक्त ऑस्ट्रेलिया की टीम होटल लौट रही थी। ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज एरोन फिंच ने ट्वीटर के ज़रिए इसकी जानकारी दी, साथ ही बस के चकनाचूर शीशे की एक तस्वीर भी साझा की। फिंच ने लिखा, 'यह काफी डरावना अनुभव रहा।'

बाद में ऑस्ट्रेलिया के कप्तान डेविड वॉर्नर ने भी फिंच के इस ट्वीट को रीट्वीट किया। हालांकि इस घटना में अबतक किसी के घायल होने की कोई सूचना नहीं है। लेकिन इस घटना से विदेशी खिलाड़ियों की सुरक्षा को लेकर सवाल खड़े होते हैं।

बता दें कि मंगलवार को जेसन बेहरनडॉर्फ के नेतृत्व में गेंदबाजों के बेहतरीन प्रदर्शन के दम पर ऑस्ट्रेलिया ने गुवाहटी के नए बरसापारा क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए दूसरे टी-20 मैच में भारत को आठ विकेट के से हरा दिया।

इस जीत के साथ ही उसने तीन टी-20 मैचों की सीरीज में 1-1 से बराबरी कर ली है और अपनी सीरीज जीतने की उम्मीदों को जिंदा रखा है।

ऑस्ट्रेलिया ने भारत को 8 विकेट से हराया, सीरीज हुआ 1-1 से बराबर