logo-image

IPL 12: चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को इस बड़ी कंपनी ने बनाया अपना ब्रांड एम्बेसडर

इस करार पर कंपनी के सीईओ प्रकाश संगम ने कहा कि हम धोनी के साथ मिलकर एक नया सफर शुरू करने के लिए तैयार हैं. साथ मिलकर हम पूरे देश में अपनी मौजूदगी दर्ज कर कराएंगे.

Updated on: 16 Apr 2019, 06:51 AM

बेंगलुरू:

दुनिया की सबसे बड़ी बस टिकट कंपनी रेडबस ने भारतीय टीम के अनुभवी विकेटकीपर-बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी को अपना ब्रांड एम्बेसडर नियुक्त किया है. धोनी इस कंपनी की सभी बड़ी कैंपेन में सभी मीडिया प्लेटफॉर्म पर दिखेंगे. रेडबस ऑनलाइन टिकट सेगमेंट में बड़ी कंपनी है. अब इसकी कोशिश बाजार में अपने जड़ों को गहरी करने पर हैं. धोनी की मैनेजमेंट कंपनी रिति स्पोटर्स के चेयरमैन अरुण पांडे ने कहा, "रेडबस ब्रांड भारत के छोटे शहरों में अपनी सेवा के माध्यम से लोगों की जिंदगी बदलने का काम कर रही है. धोनी और रेडबस दोनों का एक ही मकसद है वो है समाज की बेहतरी करना."

ये भी पढ़ें- IPL 12: घर में घुसकर हैदराबाद को धूल चटाने के बाद न्यूजीलैंड पहुंचे कॉलिन मुनरो, दिया ये बयान

इस करार पर कंपनी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) प्रकाश संगम ने कहा, "हम धोनी के साथ मिलकर एक नया सफर शुरू करने के लिए तैयार हैं. साथ मिलकर हम पूरे देश में अपनी मौजूदगी दर्ज कर कराएंगे. धोनी अपने क्षेत्र में राजा हैं." धोनी ने कहा, "मैं रेडबस के साथ अपने करार को लेकर काफी उत्साहित हूं. यह टिकट बुक कर लोगों की जिंदगी में अंतर लाने का बड़ा काम कर रही है. यह मुझे अपने शुरुआती दिनों की याद दिलाता है जब मैं बस से सफर कर क्रिकेट खेलने के लिए जाता था और कई बार सीट भी नहीं मिलती थी. तब मेरे पास सीट चुनने का विकल्प भी नहीं होता था. मुझे अब लगता है कि काश उस समय रेडबस होती."