Ranji Trophy: अपने आखिरी मैच में गौतम गंभीर ने लगाया शतक, इमोशनल हुए फैन्स

गौरतलब है कि जब गौतम गंभीर फिरोजशाह कोटला के मैदान पर शुक्रवार को बल्लेबाजी करने उतरे तो उस समय आंध्र प्रदेश के खिलाड़ियों ने उन्हें गार्ड ऑफ ऑनर दिया.

News State Bureau  |   Updated On : December 08, 2018 10:35 AM
गौतम गंभीर (Gautam Gambhir)

गौतम गंभीर (Gautam Gambhir)

नई दिल्ली:  

अपना आखिरी मैच खेल रहे गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने अपनी विदाई को यादगार बनाते हुए पहले हितेन दलाल (58) के साथ पहले विकेट के लिए 108 रन जोड़े और फिर कप्तान कप्तान ध्रुव शौरी (नाबाद 44) के साथ 105 रनों की नाबाद साझेदारी कर चुके हैं. वहीं आंध्र ने अपनी पहली पारी में 390 रन बनाए थे जिसके जवाब में दिल्ली अब तक 213 रन बना चुकी है. अपने इस शतक के साथ गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) के फर्स्ट क्लास करियर में शतकों की संख्या 43 हो गई है.

गौरतलब है कि जब गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) फिरोजशाह कोटला के मैदान पर शुक्रवार को बल्लेबाजी करने उतरे तो उस समय आंध्र प्रदेश के खिलाड़ियों ने उन्हें गार्ड ऑफ ऑनर दिया.

वहीं गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) संग सेल्फी लेने के लिए एक फैन क्रीज तक पहुंच गया. इस बीच सुरक्षा अधिकारियों ने उसे पकड़कर बाहर किया लेकिन वह बिना किसी डर के गंभीर के साथ सेल्फी लेने में मशगूल सा दिखा.

और पढ़ें: Ranaji Trophy, Day 2, Round up: अपने आखिरी मैच में शतक के करीब गौतम गंभीर, देखें सारे दिन का हाल 

गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) के साथ फोटो क्लिक कराने के लिए काफी लोग मौजूद रहे. उनके प्रशंसक इस दौरान भावुक भी हो गए. गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) को फेयरवेल मैच में बल्लेबाजी करते देखने के लिए उनके फैंस फिरोजशाह कोटला स्टेडियम पहुंचे. कुछ प्रशंसकों ने लिखा था- थैंक यू गौती.

वहीं अपनी आखिरी पारी में गंभीर का उत्साह बढ़ाने के लिए उनकी पत्नी और दोनों बेटियां भी मैदान पर मौजूद थीं. पत्नी नताशा ने कहा कि वह दो साल बाद कोटला आई हैं. इससे पहले जब गंभीर कोलकाता नाइटराइडर्स के कप्तान थे तब दिल्ली के खिलाफ मैच के दौरान वह यहां आई थीं.

और पढ़ें: IND vs AUS, 1st Test: अपना डेब्यू टेस्ट खेल रहे मार्कस हैरिस ने कही बड़ी बात, जानें क्या

गंभीर की दोनों बेटियां आजीन और अनेजा भी फिरोजशाह कोटला मैदान पहुंचीं. मां नताशा ने बेटियों के फोटो भी क्लिक किए.

First Published: Saturday, December 08, 2018 10:26 AM

RELATED TAG: Gautam Gambhir, Gautam Gambhir Retirement, Ranji Trophy, Delhi Cricket Team, Delhi Vs Andhra Ranji Trophy,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो