logo-image

BCCI पर रामचंद्र गुहा ने लगाया कुंबले-द्रविड़-जहीर के अपमान का आरोप

गुहा ने ट्वीट किया, 'कुंबले, द्रविड़ और जहीर क्रिकेट के मैदान पर वाकई महान थे, जिन्होंने अपना सब कुछ लगा दिया। वे इस सार्वजनिक अपमान के योग्य नहीं थे।'

Updated on: 16 Jul 2017, 09:30 PM

highlights

  • भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) पर इतिहासकार रामचंद्र गुहा ने निशाना साधा है
  • गुहा ने अनिल कुंबले, राहुल द्रविड़ और जहीर खान के मुद्दे पर बीसीसीआई को फटकार लगाई है

नई दिल्ली:

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) पर इतिहासकार रामचंद्र गुहा ने निशाना साधा है। गुहा ने अनिल कुंबले, राहुल द्रविड़ और जहीर खान के मुद्दे पर बीसीसीआई को फटकार लगाई है।

गुहा ने ट्वीट किया, 'कुंबले, द्रविड़ और जहीर क्रिकेट के मैदान पर वाकई महान थे, जिन्होंने अपना सब कुछ लगा दिया। वह इस सार्वजनिक अपमान के योग्य नहीं थे।'

आपको बता दे कि गुहा की प्रतिक्रिया उस वक्त आया है जब बीसीसीआई ने टीम इंडिया के गेंदबाजी कोच के तौर पर भरत अरुण को चुना है जबकि पूर्व क्रिकेटर सचिन तेंडुलकर, सौरभा गांगुली और वीवीएस लक्ष्मण की सदस्यता वाली क्रिकेट अडवाइजरी कमेटी (सीएसटी) ने रवि शास्त्री को मुख्य कोच नियुक्त और जहीर खान को गेंदबाजी एवं राहुल द्रविड़ को बल्लेबाजी सलाहकार नियुक्त किया है।

इसे भी पढ़ेंः अमरनाथ यात्रा आतंकी हमले में मरने वालों की संख्या 8 हुई, 18 घायल

गुहा ने कुछ ही दिन पहले सीओए से इस्तीफा दिया। इस्तीफे के बाद गुहा ने खत लिखकर बीसीसीआई पर कोहली-कुंबले के बीच मतभेदों के मामले से 'बेहद असंवेदनशील और गैर-पेशेवर तरीके' से निबटने पर नाराजगी जाहिर की थी।

सभी राज्यों की खबरों को पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें