logo-image

ब्लाइंड टी-20 वर्ल्ड कप के ब्रैंड एम्बेसडर बने राहुल द्रविड़

क्रिकेट की दुनिया में द वाल के नाम से मशहूर राहुल द्रविड़ को नई जिम्मेदारी सौंपी गई है। राहुल को ब्लाइंड क्रिकेट संघ (सीएबीआई) ने अगले साल होने वाले दूसरे ब्लाइंड टी-20 विश्व कप का ब्रांड एम्बेसडर बनाया गया है।

Updated on: 12 Nov 2016, 10:03 AM

नई दिल्ली:

क्रिकेट की दुनिया में द वाल के नाम से मशहूर राहुल द्रविड़ को नई जिम्मेदारी सौंपी गई है। राहुल को  ब्लाइंड क्रिकेट संघ (सीएबीआई) ने अगले साल होने वाले दूसरे  ब्लाइंड टी-20 विश्व कप का ब्रांड एम्बेसडर बनाया गया है।

नई ज़िम्मेदारी मिलने पर द्रविड़ बेहद खुश है। उन्होंने कहा, ' ब्लाइंड क्रिकेट जैसे कार्य का समर्थन करते हुए मुझे खुशी हो रही है। इन खिलाड़ियों में काफी प्रतिभा है। यह खिलाड़ी दूसरों के लिए प्रेरणा देने वाले हैं जो हमें बताते हैं कि असली आंखें हमारे अंदर हैं और विश्व में कोई उसे छीन नहीं सकता।'

यह टूर्नामेंट 28 जनवरी से 12 फरवरी तक खेला जाएगा। टूर्नामेंट का पहला मैच राजधानी दिल्ली में खेला जाएगा जबकि फाइनल बेंगलुरू में होगा। इस टूर्नामेंट में 11 टीमें है। भारत के अलावा आस्ट्रेलिया, बांग्लादेश, इंग्लैंड, नेपाल, न्यूजीलैंड, पाकिस्तान, दक्षिण अफ्रीका, श्रीलंका और वेस्टइंडीज विश्वकप में अन्य टीमें होंगी।