logo-image

Pulwama Attack: सचिन तेंदुलकर ने शहीदों को दी श्रद्धांजलि, भावुक होकर कही ये बातें

भारत में क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर ने भी ट्वीट करके शहीदों को श्रद्धांजलि दी.

Updated on: 15 Feb 2019, 07:05 PM

नई दिल्ली:

भारत के इतिहास में 14 फरवरी, 2019 का दिन काले दिन के रुप में अब याद किया जाएगा. पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले पर हुए आतंकी हमले में 40 जवान शहीद हो गए. चारों तरफ इस हमले की निंदा की जा रही है. नेता से लेकर अभिनेता, खिलाड़ी और आम जनमानस शहीदों को अपनी श्रद्धांजलि दे रहे हैं.

भारत में क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर ने भी ट्वीट करके शहीदों को श्रद्धांजलि दी. सचिन ने अपने ट्वीट में कहा- 'पुलवामा में हुआ आतंकी हमला कायराना हरकत है, हमले की खबर सुन कर बहुत दुखी हुं, मेरी गहरी संवेदनाएं उन लोगों के साथ हैं, जिन्होंने अपने प्रियजनों को खो दिया है, घायलों के जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं और देश के जवानों की सेवा और वफादारी को मेरा सलाम.'

सचिन से पहले गौतम गंभीर, विराट कोहली, सहवाग समेत कई खिलाड़ियों ने शहीदों को श्रद्धांजलि दी और पाकिस्तान के खिलाफ कड़े एक्शन की मांग की.

गौतम गंभीर ने ट्विट के जरिए पाकिस्तान पर हमला बोलते हुए लिखा, अब बहुत हो गया. चलो पाकिस्तान से बात करते हैं, अलगाववादियों से बात करते हैं, लेकिन इस बार यह बातचीत टेबल पर नहीं बल्कि युद्ध के मैदान में होना चाहिए.

इसे भी पढ़ें: CRPF जवानों पर हमले से फूटा गौतम गंभीर का गुस्सा, कहा अब बातचीत होगी लेकिन युद्ध के मैदान में

वहीं विस्फोटक बल्लेबाज रहे वीरेंद्र सहवाग ने भी ट्वीट कर हमले पर दुख जताया और लिखा, जम्मू-कश्मीर में सीआरपीएफ पर हुए कायराना हमले में हमारे बहादुर जवानों की शहादत से बेहद पीड़ा महसूस कर रहा हूं. मैं अपने दर्द को शब्दों में बयां नहीं कर सकता.

विराट कोहली ने भी ट्वीट कर कहा, 'मैं स्तब्ध हूं, शहीद सैनिकों के प्रति मेरी श्रद्धांजलि और घायल जवानों को शीघ्र ठीक होने के लिए प्रार्थना करता हूं.'