logo-image

Pulwama Attack: पुलवामा हमले के बाद पाक को लगा एक और झटका, IMG-Reliance ने PSL के प्रसारण से किया इंकार

आईएमजी-रिलायंस (IMG Reliance) पीएसएल (PSL) का आधिकारिक प्रोडक्शन पार्टनर था और यही इसके सारे मैचों के लाइव कवरेज की देखरेख कर रहा था.

Updated on: 18 Feb 2019, 08:40 AM

नई दिल्ली:

पुलवामा में हुए आतंकवादी हमले के विरोध में आईएमजी-रिलायंस (IMG Reliance) ने रविवार को पाकिस्तान (Pakistan) सुपर लीग (पीएसएल (PSL)) के प्रोडक्शन से अपना हाथ खींच लिया है. आईएमजी-रिलायंस (IMG Reliance) पीएसएल (PSL) का आधिकारिक प्रोडक्शन पार्टनर था और यही इसके सारे मैचों के लाइव कवरेज की देखरेख कर रहा था. इसके बाद पीएसएल (PSL) के मैच विभिन्न चैनलों के माध्यम से पाकिस्तान (Pakistan) और दूसरे देशों में दिखाए जा रहे थे.

भारत में पीएसएल (PSL) का प्रसारण डीस्पोर्ट के हाथों में था.

आईएमजी-रिलायंस (IMG Reliance) के एक अधिकारी ने आईएएनएस को बताया कि आईएमजी रिलायंस ने पाकिस्तान (Pakistan) क्रिकेट बोर्ड को एक आधिकारिक ईमेल के माध्यम से इस डेवलपमेंट की जानकारी दे दी है.

और पढ़ें: NZ vs BAN: ट्रेंट बोल्ट और महमदुल्लाह पर ICC ने लगया जुर्माना, जानें क्यों 

अधिकारी ने कहा, 'आईएमजी-रिलायंस (IMG Reliance) ने रविवार को तत्काल प्रभाव से पीएसएल (PSL) का प्रोडक्शन रोकने का फैसला किया है. इस बारे में पाकिस्तान (Pakistan) क्रिकेट बोर्ड को बता दिया गया है. आईएमजी-रिलायंस (IMG Reliance) का मत है कि पुलवामा में बीते दिनों जिस तरह की आतंकवादी घटना हुई, उसे देखते हुए वह पाकिस्तान (Pakistan) में किसी तरह का व्यवसायिक गतिविधि नहीं कर सकता.'

और पढ़ें: 9 महीने बाद मैदान पर लौटेंगे रिद्धीमान साहा, टीम में वापसी को लेकर कही बड़ी बात 

पीएसएल (PSL) पाकिस्तान (Pakistan) का प्रीमियर टी-20 लीग है. इसमें पाकिस्तान (Pakistan) और दुनिया भर के कई नामी-गिरामी खिलाड़ी खेलते हैं.