logo-image

पाकिस्तान क्रिकेट पर फिर छाया फिक्सिंग का खतरा, साउथ अफ्रीका टेस्ट सीरीज की जांच कराएगा PCB

एहसान मनी (Ehsan Mani) ने इस्लामाबाद में पत्रकारों से कहा, ‘टीम ने साउथ अफ्रीका (South Africa) के खिलाफ टेस्ट श्रृंखला में जिस तरह का प्रदर्शन किया उससे निसंदेह सभी निराश है.

Updated on: 21 Jan 2019, 08:33 AM

नई दिल्ली:

पाकिस्तान (Pakistan) क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष एहसान मनी (Ehsan Mani) ने कहा कि साउथ अफ्रीका (South Africa) के खिलाफ हाल में समाप्त हुई तीन टेस्ट मैचों की सीरीज में टीम के खराब प्रदर्शन के कारणों की जांच की जाएगी. पाकिस्तान (Pakistan) को साउथ अफ्रीका (South Africa) के हाथों तीनों टेस्ट मैच गंवाने पड़े थे और एहसान मनी (Ehsan Mani) ने कहा कि हाल के परिणाम निराशाजनक है और क्रिकेट प्रशंसक भी टेस्ट प्रदर्शन से निराश हैं.

एहसान मनी (Ehsan Mani) ने इस्लामाबाद में पत्रकारों से कहा, ‘टीम ने साउथ अफ्रीका (South Africa) के खिलाफ टेस्ट श्रृंखला में जिस तरह का प्रदर्शन किया उससे निसंदेह सभी निराश है. हम इसकी जांच करेंगे और कारणों का पता लगाएंगे.’

और पढ़ें: IND vs NZ: ऑस्ट्रेलिया में जीत का डंका बजा न्यूजीलैंड पहुंची भारतीय टीम 

साउथ अफ्रीका (South Africa) के हाथों करारी शिकस्त झेलने से पहले पाकिस्तान (Pakistan) को न्यूजीलैंड से यूएई में टेस्ट सीरीज 1-2 से गंवानी पड़ी थी. इससे पहले साउथ अफ्रीका (South Africa) के खिलाफ 5 एकदिवसीय मैचों की सीरीज के पहले मैच में पाकिस्तान (Pakistan) ने 5 विकेट से जीत दर्ज की.

पोर्ट एलिजाबेथ में खेले गए इस मुकाबले में हाशिम अमला (108*) के शतक और रैसी वैन डेर (93) की शानदार पारी की बदौलत साउथ अफ्रीका (South Africa) ने 2 विकेट पर 266 रन बनाए जिसके जवाब में पाकिस्तान (Pakistan) ने 5 विकेट पर 267 रन बनाकर मैच जीत लिया और 5 मैचों की सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली.

Wacth video: World Cup 2019: माही है तैयार, विराट का बेड़ा पार लगाएंगे धोनी