logo-image

क्या शोएब अख्तर कर रहे हैं लीग में वापसी?, ट्विटर पर की घोषणा

शोएब अख्तर ने सोशल मीडिया पर एक विडियो शेयर करते हुए कहा है कि 14 फरवरी की तारीख नोट कर लीजिए यही वह दिन है, जब वह लीग क्रिकेट से वापसी करेंगे.

Updated on: 14 Feb 2019, 04:56 PM

नई दिल्ली:

दुनिया भर में रावलपिंडी एक्सप्रेस के नाम से मशहूर तेज गेंदबाज शोएब अख्तर के फैन्स के लिए खुशखबरी है. अपने ट्विटर हैंडल पर ट्वीट कर शोएब अख्तर ने अपनी वापसी की जानकारी दी है. शोएब अख्तर ने सोशल मीडिया पर एक विडियो शेयर करते हुए कहा है कि 14 फरवरी की तारीख नोट कर लीजिए यही वह दिन है, जब वह लीग क्रिकेट से वापसी करेंगे.

इस वीडियो में शोएब अख्तर कहते हुए नजर आ रहे हैं,'14 फरवरी का दिन आप लोग याद रखें. मैं भी आ रहा हूं इस बार लीग में खेलने. आखिर इन बच्चों को भी पता चले कि तेजी क्या होती है?'

गौरतलब है कि 14 फरवरी से पाकिस्तान की क्रिकेट लीग (पाकिस्तान सुपर लीग) की शुरुआत होने जा रही है. वहीं शोएब अख्तर की घोषणा के बाद माना जा रहा है कि वह पाकिस्तानी क्रिकेट लीग के इस सत्र में जलवा दिखाते नजर आएंगे.

और पढ़ें: IND vs AUS: ऑस्ट्रेलिया सीरीज के लिए चयनकर्ताओं की नजरें खलील और उनादकट पर 

43 वर्षीय इस गेंदबाज के नाम क्रिकेट की सबसे तेज गेंद (161.3kph) फेंकने का वर्ल्ड रिकॉर्ड दर्ज है, जो उन्होंने 2003 में इंग्लैंड के खिलाफ की थी. इंटरनैशनल क्रिकेट से रिटायरमेंट के बाद कॉमेंटेटर और क्रिकेट एक्सपर्ट की भूमिका में नजर आने वाले अख्तर के कमबैक की घोषणा से कई लोग हैरान दिखे.

और पढ़ें: IND vs NZ: आखिरकार दिनेश कार्तिक ने तोड़ी चुप्पी, बताया क्यूं नहीं लिया था एक रन 

वसीम अकरम ने भी इस बात की सच्चाई जाननी चाही है. शोएब ने 2011 वर्ल्ड कप में क्रिकेट से संन्यास लिया था. हालांकि ऐसा अंदाजा लगाया जा रहा है कि शोएब अख्तर लीग में वापसी नहीं कर रहे हैं, बल्कि वह इस मौके पर अपनी क्रिकेट अकादमी का उद्घाटन करने वाले हैं.