logo-image

पुलवामा हमला: पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान को लगा जबरदस्त झटका, तस्वीर हटाने पर विचार कर रहा है CCI

CCI के मुख्यालय में खुद की तस्वीर ढका जाना इमरान खान के लिए एक शर्मनाक बात है.

Updated on: 17 Feb 2019, 03:28 PM

नई दिल्ली:

क्रिकेट क्लब ऑफ इंडिया (CCI) ने पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर और मौजूदा प्रधानमंत्री इमरान खान की तस्वीर को ढक दिया है. पुलवामा हमले के मद्देनजर मुंबई स्थित क्रिकेट क्लब ऑफ इंडिया के हेडक्वार्टर में इमरान खान को तस्वीर को ढका गया है. CCI के शीर्ष अधिकारी सुरेश बाफना ने कहा कि हमले के अगले ही दिन एक बैठक बुलाई गई थी, जहां हमले की निंदा की गई. हमले के अगले दिन हुई इस बैठक में इमरान खान की तस्वीर को ढकने का फैसला किया गया था. सुरेश बाफना ने कहा कि CCI के मुख्यालय से इमरान खान की तस्वीर को हटाने पर विचार किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि मुख्यालय से पाक प्रधानमंत्री इमरान खान की तस्वीर को कैसे हटाया जाए, इस पर जल्द ही निर्णय लिया जाएगा.

ये भी पढ़ें- रिषभ पंत ने खोला ऑस्ट्रेलिया में बनाए विश्व रिकॉर्ड का राज, भारत के इस पूर्व क्रिकेटर ने यूं पलट दिया करियर

CCI के मुख्यालय में खुद की तस्वीर ढका जाना इमरान खान के लिए एक शर्मनाक बात है. बता दें कि CCI के मुख्यालय में दुनिया के तमाम क्रिकेटरों की तस्वीरें लगी हैं, यहां पाकिस्तान के पूर्व कप्तान इमरान खान की भी तस्वीर लगी है जिसे अब ढक दिया जा चुका है. अधिकारी इस कोशिश में लगे हुए हैं कि वे इमरान की तस्वीर को मुख्यालय से हटा दें.

ये भी पढ़ें- पाकिस्तान का झंडा है दुनिया का सबसे अच्छा टॉयलेट पेपर! नहीं हो रहा यकीन तो Google पर खुद ही करें चेक

गौरतलब है कि 14 फरवरी को जम्मू कश्मीर के पुलवामा जिले में आतंकियों ने CRPF के काफिले पर हमला कर दिया गया था. आतंकियों ने जम्मू से कश्मीर जा रहे CRPF के काफिले को निशाना बनाकर हमला किया था. इस हमले में हमने 40 जवानों को खो दिया था. CRPF पर हमला करने वाले आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद ने इस हमले की जिम्मेदारी ली थी. हमले के बाद से ही पूरे देश में पाकिस्तान के खिलाफ जबरदस्त गुस्सा और आक्रोश देखने को मिल रहा है. देश के कोने-कोने में पाकिस्तान के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किए जा रहे हैं. जगह-जगह पर पाकिस्तान के झंडे जलाए जा रहे हैं. इतना ही नहीं देश के गुस्साए लोग पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान और जैश-ए-मोहम्मद के मुखिया अजहर मसूद के पुतले भी जला रहे हैं.