logo-image

मौत के मुंहाने पर खड़ी थी 2 साल की बेटी, लेकिन पाकिस्तान के लिए बैट लेकर मैदान में उतर आए आसिफ अली

आसिफ अली को क्रिकेट विश्व कप के लिए पाकिस्तान टीम में शामिल नहीं किया गया है. आसिफ पाकिस्तान सुपर लीग में इस्लामाबाद युनाइटेड के लिए खेल रहे थे.

Updated on: 20 May 2019, 12:48 PM

नई दिल्ली:

पाकिस्तान के बल्लेबाज आसिफ अली की 2 साल की बेटी फातिमा नूर की कैंसर से मौत हो गई. नन्ही फातिमा कैंसर के चौथे स्टेज से गुजर रही थी और उसका इलाज अमेरिका के एक अस्पताल में चल रहा था. आसिफ अली की नन्ही-सी बेटी अस्पताल में जिंदगी और मौत से जूझ रही थी, तो वहीं दूसरी ओर उनके पिता आसिफ अली अपने मुल्क पाकिस्तान के लिए इंग्लैंड के खिलाफ बल्ला उठाकर मैदान में उतर आए.

ये भी पढ़ें- पाकिस्तानी बल्लेबाज आसिफ अली की बेटी की कैंसर से मौत, 2 साल की उम्र में फातिमा नूर ने दुनिया को कहा अलविदा

लीड्स के मैदान में खेले गए सीरीज के आखिरी मैच में भी इंग्लैंड ने पाकिस्तान को हराकर क्लीन-स्वीप कर दिया. 5 मैचों की सीरीज में इंग्लैंड ने पाकिस्तान को 4-0 से हरा दिया. सीरीज का पहला मैच बारिश की वजह से रद्द हो गया था. पाकिस्तान बेशक मैच के साथ-साथ सीरीज हार गया हो, लेकिन क्रिकेट फैंस और पाकिस्तान के लोग आसिफ अली के देश के प्रति जुनून की तारीफ कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- World Cup 2019: ऑस्ट्रेलियाई कोच ने सचिन तेंदुलकर से की स्टीव स्मिथ की तुलना, जानें क्यों

बता दें कि आसिफ अली को क्रिकेट विश्व कप के लिए पाकिस्तान टीम में शामिल नहीं किया गया है. आसिफ पाकिस्तान सुपर लीग में इस्लामाबाद युनाइटेड के लिए खेल रहे थे. पीएसएल के दौरान आसिफ ने अपने फैंस और जानकारों से बेटी के जल्द स्वस्थ होने की दुआएं करने की भी अपील की थी. अफसोस तमाम लोगों की दुआएं भी नन्ही फातिमा को नहीं बचा पाईं.