logo-image

Ind Vs SA: दूसरे टेस्ट मैच के लिए दक्षिण अफ्रीका टीम में लुंगी नगीदी हुए शामिल

भारत के खिलाफ खेले जाने वाले दूसरे टेस्ट मैच के लिए दक्षिण अफ्रीका क्रिकेट टीम में 21 वर्षीय नए खिलाड़ी लुंगी नगीदी और तेज गेंदबाज डुआने ओलिवर को शामिल किया गया है।

Updated on: 10 Jan 2018, 07:09 AM

नई दिल्ली:

भारत के खिलाफ खेले जाने वाले दूसरे टेस्ट मैच के लिए दक्षिण अफ्रीका क्रिकेट टीम में 21 वर्षीय नए खिलाड़ी लुंगी नगीदी और तेज गेंदबाज डुआने ओलिवर को शामिल किया गया है। भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीन टेस्ट मैचों की सीरीज का दूसरा मैच सेंचुरियन में शनिवार के शुरू हो रहा है।

उल्लेखनीय है कि केपटाउन में खेले गए पहले मैच में वेर्नोन फिलेंडर की शानदार गेंदबाजी के दम पर दक्षिण अफ्रीका ने भारत को 72 रनों से हराकर सीरीज में 1-0 की बढ़त ले ली है।

इस मैच में मेजबान टीम के दिग्गज गेंदबाज डेल स्टेन चोटिल हो गए। एड़ी में चोट के कारण वह बाकी बची सीरीज में टीम के साथ शामिल नहीं हो पाएंगे।

ओलिवर ने दक्षिण अफ्रीका के लिए 2017 में पांच टेस्ट मैच खेले थे, वहीं नगीदी ने पिछले साल श्रीलंका के खिलाफ टी-20 मैच से अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर पदार्पण किया था। हालांकि, उनका अन्य दो प्रारूपों में पदार्पण बाकी है।

इसे भी पढ़ें: बीजेपी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा के आवास 'रामायण' पर चला BMC का बुलडोजर

दक्षिण अफ्रीका टीम : फाफ डु प्लेसिस (कप्तान), हाशिम अमला, टेम्बा बावुमा, थ्युनिस डे ब्रूयेन, क्विंटन डी कॉक (विकेटकीपर), अब्राहम डिविलियर्स, डीन एल्गर, केशव महाराज, एडन मकरम, मोर्ने मोर्केल, क्रिस मोरिस, एंडिले पेलक्वायो, वेर्नोन फिलेंडर और कगीसो रबादा।

और पढ़ेंः मध्य प्रदेशः विराट कोहली के सस्ते में आउट होने से फैन ने लगाई आग, मौत