logo-image

NZ vs SL: न्यूजीलैंड ने श्रीलंका के खिलाफ टी-20 सीरीज को लेकर घोषित की टीम, जेम्स नीशम और सैंटनर की वापसी

टीम प्रबंधन ने इस मैच के लिए नियमित कप्तान केन विलियम्सन, ट्रेंट बोल्ट और कोलिन डी ग्रैंडहोम और टीम के प्रमुख कोच गैरी स्टीड को आराम को दिया है.

Updated on: 05 Jan 2019, 09:07 AM

नई दिल्ली:

न्यूजीलैंड (New Zealand) क्रिकेट (एनजेडसी) ने श्रीलंका के साथ होने वाले आगामी एकमात्र टी-20 मैच के लिए तेज गेंदबाज टिम साउदी (Tim Southee) को टीम का कप्तान नियुक्त किया है. आईसीसी वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार, एनजेडसी ने शुक्रवार को इसकी घोषणा की. साउदी अपने करियर में तीसरी बार क्रिकेट के इस छोटे प्रारुप में टीम की कमान संभालेंगे. न्यूजीलैंड (New Zealand) और श्रीलंका के बीच एकमात्र टी-20 मैच 11 जनवरी को ऑकलैंड में खेला जाएगा. 

टीम प्रबंधन ने इस मैच के लिए नियमित कप्तान केन विलियम्सन, ट्रेंट बोल्ट और कोलिन डी ग्रैंडहोम और टीम के प्रमुख कोच गैरी स्टीड को आराम को दिया है. स्टीड की गैरमौजूदगी में क्रैग मैक्मिलयन कोच की भूमिका निभाएंगे. 

और पढ़ें: NZ vs SL: मार्टिन गप्टिल ने तोड़ा रोहित शर्मा का रिकॉर्ड, रचा एक और इतिहास

एनजेडसी ने एक बयान में कहा कि हरफनमौला खिलाड़ी मिशेल सेंटनर की काफी समय बाद टीम में वापसी हुई है. सेंटनर मार्च के बाद पहली बार टीम में लौटे हैं.

अब तक मात्र दो वनडे मैच खेलने वाले तेज गेंदबाज स्कॉट कुगलीन 13 सदस्यीय टीम में एक नया चेहरा है. उनके अलावा जिम्मी नीशम और हेनरी निकोलस को भी टीम में चुना गया है.

और पढ़ें: India vs Australia Schedule: भारत का ऑस्ट्रेलिया दौरा 2018-19, यहां देखें पूरा शेड्यूल

टीम : टिम साउदी (Tim Southee) (कप्तान), लॉकी फग्र्यूसन, मार्टिन गुप्टिल, रॉस टेलर, टिम सीफर्ट (विकेटकीपर), स्कॉट कुगलीन, कोलिन मुनरो, जिम्मी नीशम, हेनरी निकोलस, ग्लेन फिलिप्स, सेठ रेंस, मिशेल सेंटनर, ईश सोढी.