logo-image

NZ vs BAN: नहीं थम रहा इंद्रदेव का गुस्सा, बारिश की वजह से दूसरा दिन भी हुआ रद्द

बारिश रुकी, लेकिन आउटफील्ड इतनी ज्यादा गीली थी कि उसे खेलने लायक बनाने के लिए तीन-चार घंटे लग जाते. छह घंटे और 45 मिनट के लंबे इंतजार बाद दूसरे दिन का खेल भी रद्द कर दिया गया.

Updated on: 09 Mar 2019, 06:27 PM

वेलिंग्टन:

बेसिन रिजर्व मैदान पर मेजबान न्यूजीलैंड और बांग्लादेश के बीच खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच के दूसरे दिन शनिवार का खेल भी बारिश के कारण पूरी तरह धुल गया. बारिश के कारण पहले दिन टॉस भी नहीं हो सका था और लगातार बारिश के कारण अंपयारों ने पहले दिन का खेल रद्द करने का फैसला किया था. स्थानीय समयानुसार सुबह 30 मिनट पहले खेल शुरू होना था, लेकिन तेज बारिश और गीली आउटफील्ड के चलते खेल शुरू नहीं हो सका. बारिश के कारण खिलाड़ियों, अंपायर और मैच अधिकारियों को लगभग साढ़े चार बजे तक इंतजार करना पड़ा.

ये भी पढ़ें- टीम इंडिया के ARMY कैप पहनने पर बौखलाया पाक, सूचना मंत्री के बाद विदेश मंत्री ने दिया ऐसा बयान

इस दौरान कई बार बारिश रुकी, लेकिन आउटफील्ड इतनी ज्यादा गीली थी कि उसे खेलने लायक बनाने के लिए तीन-चार घंटे लग जाते. छह घंटे और 45 मिनट के लंबे इंतजार बाद दूसरे दिन का खेल भी रद्द कर दिया गया. तीन मैचों की टेस्ट सीरीज के इस दूसरे मैच में बांग्लादेश की नजरें सीरीज में बराबरी करने पर हैं, तो वहीं न्यूजीलैंड की कोशिश सीरीज हथियाने की है. हेमिल्टन में खेले गए पहले टेस्ट में न्यूजीलैंड ने बांग्लादेश को पारी और 52 रनों से हरा दिया, और सीरीज में 1-0 की बढ़त ले ली.