logo-image

NZ vs BAN: हार की कगार पर बांग्लादेश, न्यूजीलैंड ने 715 के स्कोर पर घोषित की पारी

किवी टीम ने दिन की शुरुआत चार विकेट के नुकसान पर 451 रनों के साथ की थी. दूसरे दिन के नाबाद बल्लेबाज केन विलियम्सन और नील वेग्नर ने पारी को आगे बढ़ाया.

Updated on: 02 Mar 2019, 02:21 PM

हेमिल्टन:

न्यूजीलैंड ने सेडन पार्क मैदान पर खेले जा रहे पहले मैच में बांग्लादेश को हार की तरफ पर धकेल दिया है. किवी टीम ने अपनी पहली पारी छह विकेट के नुकसान पर 715 रनों पर घोषित कर दी थी. उसने तीसरे दिन शनिवार का खेल खत्म होने तक दूसरी पारी में बांग्लादेश के चार विकेट महज 174 रनों पर ही गिरा दिए हैं. बांग्लादेश मेजबान टीम से अभी भी 307 रन पीछे है. किवी टीम ने दिन की शुरुआत चार विकेट के नुकसान पर 451 रनों के साथ की थी. दूसरे दिन के नाबाद बल्लेबाज केन विलियम्सन और नील वेग्नर ने पारी को आगे बढ़ाया और स्कोर 509 रनों तक पहुंचा दिया. यहां इबादत हुसैन ने वेग्नर की 47 रनों की पारी का अंत किया.

ये भी पढ़ें- IND vs AUS 1st ODI LIVE: ऑस्ट्रेलिया का पहला विकेट गिरा, बिना खाता खोले हुए आउट हुए फिंच

दूसरे छोर पर कप्तान विलियम्सन खड़े रहे और 200 रन बनाकर नाबाद लौटे. उन्हें अंत में बीजे वाटलिंग और कोलिन डी ग्रांडहोम (नाबाद 76) का अच्छा साथ मिला. वाटलिंग के साथ विलियम्सन ने 96 और ग्रांडहोम के साथ 110 रनों की साझेदारी की. विलियम्सन ने अबु जायेद की गेंद पर चौका मार अपने 200 रन पूरे किए और इसी के साथ किवी टीम ने अपनी पहली पारी घोषित कर दी. विलियम्सन ने अपनी पारी में 257 गेंदों का सामना किया और 19 चौके लगाए. बांग्लादेश ने अपनी पारी में 234 रन बनाए थे. इस लिहाज से न्यूजीलैंड के पास 481 रनों की बढ़त थी.

ये भी पढ़ें- टीम इंडिया की वर्ल्ड कप की जर्सी हुई लांच, जानिए इस मौके पर धोनी और कोहली ने क्या कहा