पाकिस्तान दौरे पर अगले साल जाएगी वेस्टइंडीज की टीम

सेठी ने इसका खुलासा करते हुए कहा कि दोनों देशों के क्रिकेट बोर्ड ने हर साल टी-20 सीरीज के आयोजन के लिए एक समझौते पर हस्ताक्षर किए हैं।

  |   Updated On : November 12, 2017 03:55 PM
नजम सेठी (पीसीबी)

नजम सेठी (पीसीबी)

लाहौर:  

वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड (सीडब्ल्यूआई) ने अपनी टीम को अगले साल तीन टी-20 मैचों की सीरीज के लिए पाकिस्तान भेजने पर सहमति जता दी है। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के चेयरमैन नजम सेठी ने यह जानकारी दी।

अगले साल मार्च में दोनों टीमों के बीच यह तीन टी-20 मैच खेले जाएंगे।

सेठी ने इसका खुलासा करते हुए कहा कि दोनों देशों के क्रिकेट बोर्ड ने हर साल टी-20 सीरीज के आयोजन के लिए एक समझौते पर हस्ताक्षर किए हैं। इस समझौते के तहत दोनों टीमें अगले पांच साल तक हर साल पाकिस्तान और अमेरिका में टी-20 सीरीज खेलेंगी।

कराची में 'जियो टीवी' को दिए बयान में सेठी ने कहा, 'वेस्टइंडीज और पाकिस्तान ने टी-20 सीरीज खेलेने के लिए एक समझौते पर हस्ताक्षर किए हैं। ऐसे में दोनों टीमें अगले पांच साल तक प्रतिवर्ष यह सीरीज खेलेंगी। दिन और स्थलों के मुताबिक ये मैच पाकिस्तान या अमेरिका में खेले जाएंगे।'

यह भी पढ़ें: श्रीलंका को क्लीन स्वीप देकर 'टेस्ट शतक' जड़ सकती है टीम इंडिया

सेठी ने कहा, 'वेस्टइंडीज ने इस बात की पुष्टि की है कि उनकी पूरी टीम अगले साल तीन टी-20 मैचों की सीरीज के लिए पाकिस्तान जाएगी। ये मैच 29 मार्च, 31 मार्च और एक अप्रैल को खेले जाएंगे।'

पीसीबी के चेयरमैन ने कहा कि यह दौरा पहले इस माह की शुरुआत में होना था, लेकिन लाहौर में धुंध के कारण इसे स्थगित कर दिया गया।

सेठी ने कहा कि अमेरिका में इस सीरीज के तहत पाकिस्तान और वेस्टइंडीज के अलावा, एक और टीम भी शामिल होगी। ऐसे में यह त्रिकोणीय सीरीज होगी।

यह भी पढ़ें: तस्वीरों में देखें जीएसटी की नई दरों से कैसे बदलेगी आपकी लाइफस्टाइल

First Published: Sunday, November 12, 2017 03:41 PM

RELATED TAG: West Indies, Pakistan, Najam Sethi,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो