टेस्ट टीम से बाहर हुए मुरली विजय अब इस टीम के लिए खेलेंगे मैच

टेस्ट टीम से बाहर हुए मुरली विजय अब इंग्लिश काउंटी में खेंलेंगे। वह इंग्लिश काउंटी चैंपियनशिप के् अंतिम चरण में तीन मैच एसेक्स के लिए खेलेंगे।

  |   Updated On : September 09, 2018 02:01 PM
मुरली विजय (फाइल फोटो)

मुरली विजय (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:  

टेस्ट टीम से बाहर हुए मुरली विजय अब इंग्लिश काउंटी में खेंलेंगे। वह इंग्लिश काउंटी चैंपियनशिप के् अंतिम चरण में तीन मैच एसेक्स के लिए खेलेंगे। विजया इंग्लैंड के दौरे पर बूरी ऱतरह फ्लॉप रहे। उन्होंने पहले टेस्ट में 20 और 6 रन बनाए जिसके बाद उन्हें टीम से निकाल दिया गया।

बीसीसीआई ने इस बल्लेबाज के लिए काउंटी मैच आयोजित कराए ताकि वह ऑस्ट्रेलिया दौरे से पहले चयन के रेस में बने रहे। विजय 10 सितंबर से ट्रेंट ब्रीज में खेले जाने वाले चार दिवसीय मैच में खेंलेंग। बांकी के 2 मैच 18 और 24 सितंबर को खेलेंगे।

विजय ने क्लब की बेवसाइट से कहा,' मैं एक महींने तक टीम इंडिया के साथ यहां था।मैं एसेक्स के लिए खेलने को लेकर उत्साहित हूं।' बता दें कि इंगेलैंड में खराब प्रदर्शन के बाद मुरली विजय को लेकर सवाल उठने लगे थे। उनकी भारतीय टीम में वापसी को लेकर भी आशंका जताई जा रही है।

First Published: Sunday, September 09, 2018 11:39 AM

RELATED TAG: Murali Vijay, India, Essex County Cricket Club,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो