logo-image

केदार जाधव के बाद अब हार्दिक पांड्या-केएल राहुल पर मुंबई पुलिस ने कसा तंज, बताया कैसे बनें अच्छे खिलाड़ी

अक्सर अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से फनी स्टाइल में जागरुकता फैलाने वाले ट्वीट के लिए मशहूर मुंबई पुलिस ने हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) और केएल राहुल (KL Rahul) की ओर से महिलाओं के लिए किए गए आपत्तिजनक टिप्पणी पर तंज कसते हुए एक ट्वीट किया है।

Updated on: 15 Jan 2019, 12:13 PM

नई दिल्ली:

टीवी शो के दौरान महिलाओं पर आपत्तिजनक बयान के चलते ऑस्ट्रेलियाई दौरे से वापस आने वाले हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) और केएल राहुल (KL Rahul) अपने बयान को लेकर काफी शर्मिंदा है और इस मामले को लेकर उन्होंने बीसीसीआई की ओर से जारी किए गए कारण बताओ नोटिस पर जवाब देते हुए बिना शर्त माफी मांग ली है. वहीं अपने फनी ट्वीट्स के लिए मशहूर मुंबई पुलिस ने भी अप्रत्यक्ष रूप से इस मामले को लेकर मजे लिए हैं.

अक्सर अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से फनी स्टाइल में जागरुकता फैलाने वाले ट्वीट के लिए मशहूर मुंबई पुलिस ने हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) और केएल राहुल (KL Rahul) की ओर से महिलाओं के लिए किए गए आपत्तिजनक टिप्पणी पर तंज कसते हुए एक ट्वीट किया है.

हालांकि इस ट्वीट में मुंबई पुलिस ने कहीं भी हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) या उनसे जुड़े तात्कालिक विवाद का जिक्र नहीं किया है, बल्कि अपरोक्ष रूप से मजे लेते हुए महिलाओं का सम्मान करने की सीख दी है.

और पढ़ें: केएल राहुल और हार्दिक पांड्या पर केदार जाधव का तंज, इस तरह छिड़का जले पर नमक 

मुंबई पुलिस ने ट्वीट करते हुए पूछा है, 'एक प्लेयर बड़ा कब बनता है? फील्ड में ढेर सारे स्कोर बनाकर और फील्ड के बाहर महिलाओं का सम्मान करने पर.'

मुंबई पुलिस ने इस ट्वीट के कैप्शन में लिखा है, 'एक जेंटलमैन हमेशा और हर जगह जेंटलमैन होता है.'

गौरतलब है कि इससे पहले भारतीय टीम में हार्दिक पंड्या और केएल राहुल (KL Rahul) के साथी खिलाड़ी केदार जाधव ने इस मामले को लेकर मजे लिए थे जिसके बाद फैन्स ने दोनों खिलाड़ियों को ट्रोल कर दिया था और कहा कि केदार जाधव ने उनके जख्मों पर नमक छिड़का है.

केदार जाधव (Kedar jadhav) ने शिखर धवन (Shikhar Dhawan) और महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) के साथ चाय पीते हुए एक तस्वीर शेयर की है और कैप्शन में ऐसी बात लिखी है जिसके बाद फैन्स का मानना है कि केदार जाधव (Kedar jadhav) ने उन पर निशाना साधा है.

दरअसल, केदार जाधव (Kedar jadhav) ने शिखर धवन (Shikhar Dhawan) और महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) के साथ चाय पीते तस्वीर लिखा है- 'चाय का एक कप सब कुछ अच्छा कर सकता है!'

और पढ़ें: IND vs AUS: क्या विश्व कप से पहले मिले सुनहरे मौके को भुना पाएंगे विजय शंकर? 

बता दें कि भारतीय क्रिकेटरों ने टीवी शो 'कॉफी विद करण (Koffee With Karan)' पर महिलाओं को लेकर अभद्र टिप्पणी की थी. जिसके बाद मामले की सुनवाई पूरी होने तक दोनों को निलंबित कर ऑस्ट्रेलिया (Australia) दौरे से भी वापिस बुला लिया गया है. बीसीसीआई (BCCI) ने कहा है कि इस मसले पर जांच की जाएगी और इसके बाद ही इन दोनों के क्रिकेट खेलने पर फैसला लिया जाएगा. तब तक यह दोनों खिलाड़ी खेल के सभी प्रारुपों से दूर रहेंगे.