logo-image

तो क्या विश्व कप खेलकर संन्यास लेने के बाद ये काम करेंगे महेंद्र सिंह धोनी, Video Viral

पहली पेन्टिंग लैंड्सस्केप की है और दूसरी पेन्टिंग को धोनी ने बताया है कि वह यातायात का साधन हो सकती है. धोनी ने तीसरी पेन्टिंग को अपनी पसंदीदा बताया है.

Updated on: 21 May 2019, 10:12 AM

नई दिल्ली:

भारत को दो विश्व कप दिला चुके कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के संन्यास को लेकर काफी चर्चा होती आई है और खुद धोनी ने इस चर्चा को नए मोड़ पर पहुंचा दिया है. धोनी ने इस बात के संकेत दिए हैं कि वह संन्यास के बाद क्या कर सकते हैं. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में धोनी पेन्टिंग करते हुए दिखाई दे रहे हैं. इस वीडियो में धोनी ने अपनी कला की कुछ और झलकियां दी हैं.

ये भी पढ़ें- IPKL: पुणे प्राइड ने जीता लगातार 5वां मैच, बैंगलोर राइनोज को 40-33 से हराया

वीडियों में धोनी तीन पेन्टिंग दिखाते हुए कह रहे हैं, "मैं आप सभी के साथ एक रहस्य साझा करना चाहता हूं. बचपन से ही मैं एक आर्टिस्ट बनना चाहता था. मैंने काफी क्रिकेट खेली है और फैसला किया है कि अब समय आ गया है कि मैं वो करूं जो मैं करना चाहता था इसलिए मैंने पेन्टिंग की."

लिंक पर क्लिक कर देखें धोनी की पेंटिंग वाली Video

ये भी पढ़ें- IPKL: हरियाणा हीरोज ने पॉन्डिचेरी से चुकता किया पुराना हिसाब, 52-28 से दी करारी शिकस्त

पहली पेन्टिंग लैंड्सस्केप की है और दूसरी पेन्टिंग को धोनी ने बताया है कि वह यातायात का साधन हो सकती है. धोनी ने तीसरी पेन्टिंग को अपनी पसंदीदा बताया है. यह पेन्टिंग इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की उनकी टीम चेन्नई सुपर किंग्स की ड्रेस में बल्लेबाजी करने की है. ऐसा माना जा रहा है कि धोनी इंग्लैंड एंड वेल्स में 30 मई से शुरू हो रहे वनडे क्रिकेट के बाद संन्यास ले सकते हैं.