logo-image

जब दिल्ली में महेंद्र सिंह धोनी के कमरे से गायब हो गए उनके तीन मोबाइल फोन

दिल्ली के एक होटल में शुक्रवार को लगी आग के दौरान भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धौनी के तीन मोबाइल फोन चोरी हो गए।

Updated on: 19 Mar 2017, 01:17 PM

नई दिल्ली:

दिल्ली के एक होटल में शुक्रवार को लगी आग के दौरान भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धौनी के तीन मोबाइल फोन चोरी हो गए। पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया है।

हालांकि धोनी के तीनो फोन को पुलिस ने बरामद कर लिया है। जब होटल के कमरे में आग लगा था तो एक दमकल कर्मी ने तीनों फोन अपने पास रख लिया था। पुलिस ने जब उनसे संपर्क किया तो उन्होंने फोन वापस कर दिया।

पुलिस उपायुक्त सुरेंद्र कुमार ने बताया कि धौनी ने शनिवार को इस मामले में शिकायत दर्ज कराई थी। उन्होंने अपनी शिकायत में कहा कि द्वारका के वेल्कम होटल में शुक्रवार को लगी आग के बाद जब वह होटल से बाहर निकले, उसी दौरान उनके आईफोन सहित तीन फोन चोरी हो गए।

उस होटल में धौनी अपनी झारखंड क्रिकेट टीम के अन्य सदस्यों के साथ मौजूद थे। आग लगने के कारण धुआं जब उनके कमरों तक पहुंचा तो वे जल्दबाजी में बाहर निकले। इस बीच धौनी अपने फोन सहित कुछ अन्य सामान साथ ले जाना भूल गए।

ये भी पढ़ें: मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह का निर्णय, पंजाब में 450 शराब की दुकानें होंगी बंद

कुमार ने बताया कि आग बुझने के बाद जब वह वापस अपने कमरे में गए तो उन्होंने देखा कि उनके मोबाइल फोन गायब हैं।

ये भी पढ़ें: जब योगी आदित्यनाथ लोकसभा में फूट फूटकर रोए थे, वायरल हो रहा है वीडियो

आग होटल के पिछले हिस्से में शुक्रवार सुबह लगी थी। इस दौरान होटल में ठहरे करीब 550 भारतीय और विदेशी अतिथियों को बाहर निकाला गया। किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है।