logo-image

मोहम्मद शमी गए रावण के 'अशोक वाटिका' तो सोशल मीडिया पर हो गए ट्रोल

टीम इंडिया इन दिनों श्रीलंका में हैं। इसी दौरान शमी अपनी पत्नी के साथ अशोक वाटिका गए और तस्वीरें फेसबुक और इंस्टाग्राम पर शेयर भी की।

Updated on: 11 Aug 2017, 02:41 PM

highlights

  • मोहम्मद शमी के अशोक वाटिका जाने पर कट्टरपंथियों ने उठाए सवाल
  • पहले भी शमी सहित इरफान हो चुके हैं सोशल मीडिया पर ट्रोल
  • टीम इंडिया का तीसरा टेस्ट शनिवार से पल्लेकेले में, सीरीज अपने नाम कर चुका है भारत

नई दिल्ली:

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी एक बार फिर सोशल मीडिया पर चर्चा में है। इस बार उनका अपनी पत्नी और टीम इंडिया के साथी खिलाड़ियों के साथ अशोक वाटिका में घुमना कुछ लोगों को रास नहीं आ रहा है।

टीम इंडिया इन दिनों श्रीलंका में हैं। इसी दौरान अपनी पत्नी के साथ वह अशोक वाटिका गए और तस्वीरें फेसबुक और इंस्टाग्राम पर शेयर भी की। लेकिन इसके बाद उनकी पोस्ट पर प्रतिक्रियाओं का दौर शुरू हो गया। कई कट्टरपंथियों ने उनके हिंदू धर्म की मान्यता वाली जगह पर जाने पर सवाल उठाया है।

साथ ही कई यूजर्स ने एक बार फिर उनकी पत्नी के वेस्टर्न कपड़ों पर सवाल उठाया है। शमी ने तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा, 'भारतीय क्रिकेट टीम अशोक वाटिका में, यह वही जगह है जहां रावण ने सीता को बंधक बना रखा था। अशोक वाटिका श्रीलंका में सीता इलिया जगह पर है।'

यह भी पढ़ें: मदन लाल की 15 लाख रुपये ईनाम देने के फैसले पर नाराजगी, कहा- सेलेक्टर्स तो बेस्ट टीम ही चुनते हैं

यह पहली बार नहीं है जब शमी सोशल मीडिया पर इस तरह ट्रोल हुए हैं। इससे पहले उन्होंने अपनी पत्नी के साथ एक तस्वीर शेयर की थी। उस वक्त भी कट्टरपंथियों ने उन पर निशाना साधा था। इरफान पठान भी कुछ दिनों पहले राखी बांध कर तस्वीर शेयर करने पर ट्रोल हुए थे।

बहरहाल, मोहम्मद शमी के साथ उमेश यादव, अजिंक्य रहाणे सहित कुछ और खिलाड़ी भी अशोक वाटिका घुमने गए थे। उमेश यादव ने भी एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'भगवान हनुमान के विशाल पदचिन्ह।' 

यह भी पढ़ें: महिला वर्ल्ड कप: टूर्नामेंट खत्म होने के बाद अब हुआ खुलासा, बन गया ये रिकॉर्ड