logo-image

इंग्लैंड वनडे सीरीज से पहले भारतीय टीम को झटका, मोहम्मद शमी हुए बाहर

इंग्लैंड के खिलाफ होने वाली वनडे और टी-20 सीरीज़ से पहले भारतीय टीम को तगड़ा झटका लगा है।

Updated on: 23 Dec 2016, 12:37 PM

नई दिल्ली:

इंग्लैंड के खिलाफ होने वाली वनडे और टी-20 सीरीज़ से पहले भारतीय टीम को तगड़ा झटका लगा है। भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी इंग्लैंड के खिलाफ 15 जनवरी से शुरू होने वाली सीरीज से बाहर हो गये हैं। घुटने में चोट लगने के कारण वह भारतीय टीम का हिस्सा नहीं होंगे।

26 वर्षीय मोहम्मद शमी कुछ समय पहले बाएं घुटने की चोट से उबरे थे और एक बार फिर वो दाहिनें घुटने में चोट खा बैठे। फिलहाल उन्हें लगभग एक महीने तक मैदान से दूर रहना पड़ेगा।

यह भी पढ़ें- आईसीसी अवॉर्ड 2016: अश्विन बने क्रिकेटर ऑफ द ईयर, कोहली को आईसीसी टेस्ट टीम 2016 में नहीं मिली जगह

इसके पहले इंग्लैंड के खिलाफ हुई पांच टेस्ट मैचों की सीरीज के तीसरे मैच के दौरान मोहम्मद शमी चोटिल हो गए थे। जहां उनके बाएं घुटने में चोट लग गई थी। जिसके बाद वह इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज से बाहर हो गए थे।

ईशांत को मिल सकता है मौका

शमी की गैरमौजूदगी में ईशांत शर्मा को मौका मिलने की उम्मीद है। ईशांत शर्मा ने इंग्लैंड के खिलाफ आखिरी टेस्ट मैच में 3 विकेट लिए थे। साथ ही सेलेक्टर्स आशीष नेहरा के नाम पर भी विचार कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें- रणजी क्वार्टर फाइनल में नहीं खेलेंगे विजय, अश्विन

टीम इंडिया के कई खिलाड़ी चोटिल

टीम इंडिया के कई खिलाड़ी इस समय चोट की समस्या से जूझ रहे हैं। भारतीय टीम के बल्लेबाज अजिक्य रहाणे, शिखर धवन और रोहित शर्मा चोट के कारण फिलहाल मैदान से बाहर चल रहे हैं।

भारतीय बल्लेबाज अजिंक्य रहाणे अपनी चोट से उबर रहे हैं और उम्मीद की जा रही है कि वो इस सीरीज के लिए फिट हो जाएंगे। ओपनर बल्लेबाज के तौर पर टेस्ट में तिहरा शतक लगाने वाले करुण नायर को चोटिल रोहित शर्मा की जगह टीम में मौका मिल सकता हैं।