logo-image

इंग्लैंड दौरे से पहले भारतीय बल्लेबाज मयंक अग्रवाल ने शुरू की एक नई पारी, गर्लफ्रेंड आशिता सूद से की शादी

आईपीएल 2018 के सीजन में किंग्स इलेवन पंजाब टीम से ओपनिंग करने वाले बल्लेबाज मयंक अग्रवाल ने इंग्लैंड दौरे पर जाने से पहले एक नई पारी की शुरूआत कर दी है।

Updated on: 05 Jun 2018, 11:19 AM

नई दिल्ली:

आईपीएल 2018 के सीजन में किंग्स इलेवन पंजाब टीम से ओपनिंग करने वाले बल्लेबाज मयंक अग्रवाल ने इंग्लैंड दौरे पर जाने से पहले एक नई पारी की शुरूआत कर दी है। दरअसल, मयंक ने अपनी गर्लफ्रेंड आशिता सूद के साथ शादी कर ली है।

मयंक अग्रवाल ने आशिता सूद को लंदन में प्रपोज किया था। मयंक अग्रवाल की शादी में टीम इंडिया के धाकड़ बल्लेबाज लोकेश राहुल ने जबरदस्त शिरकत की। राहुल ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर इस शादी की कुछ तस्वीरें भी शेयर की।

घरेलू क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन के बाद मयंक को टीम इंडिया में शामिल किए जाने की मांग उठती रही है। फिलहाल तो उन्हें टीम इंडिया में मौका नहीं मिल पाया है लेकिन भारतीय क्रिकेट टीम के मुख्य चयनकर्ता एमएसके प्रसाद ने कहा था कि उनकी नजर खिलाड़ियों के प्रदर्शन पर है और उन्हें जल्द ही मौका मिल सकता है।

आपको बता दें कि मयंक अग्रवाल को अभी तक भारतीय टीम में जगह नहीं मिली है लेकिन वह इंग्लैंड दौरे के लिए इंडिया ए टीम का हिस्सा हैं। मयंक ने पिछले साल घरेलू क्रिकेट में जबरदस्त प्रदर्शन करते हुए विराट कोहली और सचिन तेंदुलकर को रिकॉर्ड को तोड़ दिया।

घरेलू मैच के सीजन में 2000 या उससे अधिक रन बनाने वाले पहले बल्लेबाज बने और उनके नाम पर 8 शतक और 9 अर्धशतक शामिल हैं।

मयंक ने रणजी ट्रॉफी 2017-18 में 105.45 के औसत से 1160 रन बनाए थे, जिनमें 5 शतक शामिल थे।

मुश्ताक अली टी-20 टूर्नामेंट में 9 मैचों में 128 की स्ट्राइक रेट से 258 रन बनाए वहीं विजय हजारे ट्रॉफी में लगभग 100 के औसत से 723 रन बनाए।

और पढ़ें: इंटरकॉटिनेंटल कप:100वें मैच में सुनील छेत्री का धमाल , केन्या को 3-0 से हराया