क्या संन्यास लेने वाले हैं महेंद्र सिंह धोनी? इस वायरल वीडियो ने लगाए कयास

वनडे सीरीज में धोनी का प्रदर्शन औसत रहा। वहीं, धीमी बल्लेबाजी की वजह से एक बार फिर वह निशाने पर आ गए। हालांकि, बाद में विराट कोहली और सुनील गावस्कर ने 'कैप्टन कूल' का बचाव भी किया।

News State Bureau  |   Updated On : July 18, 2018 01:24 PM
अंपायर से क्रिकेट बॉल लेते MS धोनी (ट्विटर)

अंपायर से क्रिकेट बॉल लेते MS धोनी (ट्विटर)

मुंबई:  

17 जुलाई को तीसरे वनडे मैच में मेजबान इंग्लैंड ने भारतीय टीम को 8 विकेट से हराकर सीरीज अपने नाम कर ली। सोशल मीडिया पर भारत की हार की चर्चा तो हो ही रही है, लेकिन एक वीडियो ने महेंद्र सिंह धोनी के फैंस को बुरी तरह डरा दिया है।

दरअसल, मैच हारने के बाद धोनी ने अंपायर से बात कर उनसे क्रिकेट बॉल ले ली। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। लोग माही के संन्यास को लेकर कयास लगा रहे हैं, क्योंकि कुछ ऐसा ही उन्होंने टेस्ट क्रिकेट से रिटायरमेंट लेने से भी पहले किया था।

ये भी पढ़ें: Ind Vs Eng : इंग्लैंड ने भारत को 8 विकेट से हराकर जीती सीरीज

साल 2014 में धोनी ने टेस्ट क्रिकेट से संन्यास ले लिया था। उस वक्त ऑस्ट्रेलिया के साथ मैच खेला गया था और टेस्ट ड्रॉ हो गया था। मैच के बाद धोनी ने एक स्टंप उखाड़ा और अपने साथ लेकर चले गए।

बता दें कि वनडे सीरीज में धोनी का प्रदर्शन औसत रहा। वहीं, धीमी बल्लेबाजी की वजह से एक बार फिर वह निशाने पर आ गए। हालांकि, बाद में विराट कोहली और सुनील गावस्कर ने 'कैप्टन कूल' का बचाव भी किया।

वहीं, धोनी के फैंस भी बुरी तरह डर गए हैं। कई यूजर्स ने ट्विटर पर इसकी चर्चा की है। यहां देखें धोनी के फैंस के ट्विट्स:

ये भी पढ़ें: विराट कोहली ने धोनी का किया बचाव, आलोचकों को कुछ इस तरह दिया जवाब

First Published: Wednesday, July 18, 2018 12:55 PM

RELATED TAG: Mahendra Singh Dhoni,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो