logo-image

जस्टिन लेंगर ने कहा-मिशेल मार्श हैं भविष्य के कप्तान

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज जस्टिन लेंगर का मानना है कि हरफनमौला खिलाड़ी मिशेल मार्श की टीम को इंग्लैंड के खिलाफ यहां वाका मैदान पर होने वाले तीसरे टेस्ट मैच में जरूरत है।

Updated on: 08 Dec 2017, 04:25 PM

नई दिल्ली:

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज जस्टिन लेंगर का मानना है कि हरफनमौला खिलाड़ी मिशेल मार्श की टीम को इंग्लैंड के खिलाफ यहां वाका मैदान पर होने वाले तीसरे टेस्ट मैच में जरूरत है। लेंगर का साथ ही मानना है कि मिशेल आस्ट्रेलिया के भविष्य के कप्तान हो सकते हैं।

वेबसाइट ईएसपीएनक्रिकइंफो ने लेंगर के हवाले से लिखा है, 'आस्ट्रेलिया एशेज सीरीज में 2-0 से आगे है। मैं विजेता टीम में बदलाव पसंद नहीं करता। लेकिन अगर गेंदबाजों को लेकर कोई चिंता की बात होती है या फिर विकेट में कुछ होता है तो आपके पास गेंदबाजी का विकल्प होना चाहिए। क्योंकि इस विकेट पर स्पिन गेंदबाजों को ज्यादा मदद नहीं मिलती।'

FRDI बिल पर वित्त मंत्रालय की सफाई, कहा- नहीं डूबेगा बैंक में रखा पैसा

उन्होंने कहा, 'पिछले तीन महीनों में मिशेल मार्श ने वेर्स्टन आस्ट्रेलिया के लिए 1000 से ज्यादा रन बनाए हैं। वह वेस्टर्न आस्ट्रेलिया के कप्तान भी रह चुके हैं। वह बता चुके हैं कि उनमें नेतृत्व करने की क्षमता है। वह गेंदबाजी कर रहे हैं तो आप समझ सकते हैं, वह चयनकर्ताओं के लिए सही विकल्प हैं।'

ऑस्ट्रेलिया ने पांच टेस्ट मैचों की एशेज सीरीज के ब्रिस्बेन और ऐडिलेड में खेले गए मैचों की जीत हासिल करते हुए सीरीज में 2-0 की बढ़त ले ली है। पर्थ में खेले जाने वाले तीसरे टेस्ट मैच में आस्ट्रेलिया की कोशिश जीत हासिल करते हुए सीरीज अपने नाम करने की होगी।

'नीच' राजनीति पर कांग्रेस का एक्शन, पार्टी ने मणिशंकर अय्यर को किया सस्पेंड