logo-image

विराट कोहली के साथ एक दिन बिताना चाहती है ये वर्ल्ड फेमस सिंगर, अनुष्का से अदला-बदली की बात पर मिला ऐसा जवाब

जूलिया के इस ट्वीट पर कुछ यूजर्स ने साफ-सुथरी बातें लिखीं तो वहीं कुछ लोगों ने बेहद ही घटिया बातें भी लिखीं.

Updated on: 08 Feb 2019, 10:13 AM

नई दिल्ली:

हमशक्लों के बारे में कहा जाता है कि इस धरती पर एक ही चेहरे से मिलते-जुलते हैं करीब 7 लोग होते हैं. इसी कड़ी में टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) की वाइफ और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) की एक हमशक्ल मिल गई है. अनुष्का की यह हमशक्ल कोई आम महिला नहीं बल्कि अमेरिका की जानी-मानी सिंगर जूलिया माइकल (Julia Michaels) हैं. जूलिया की एक तस्वीर सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी तेजी से वायरल हो रही है, जिसकी वजह से वे देशभर में काफी चर्चाएं बटोर रही हैं. जूलिया ने अनुष्का शर्मा की फोटो के साथ अपनी फोटो को ट्विटर (Twitter) पर शेयर किया और उन्हें टैग करते हुए लिखा कि वे दोनों जुड़वा हैं. जूलिया के इस ट्वीट पर जवाब देते हुए अनुष्का ने लिखा कि, 'ओह माय गॉड, मैं तुम्हें और बाकी के बचे हुए 5 और हमशक्ल को ही ढूंढ रही थी'.

ये भी पढ़ें- मरे हुए इंसान की तरह सड़ रहा है इस जिंदा महिला का शरीर, मगरमच्छ जैसी बनती जा रही है त्वचा

अनुष्का का जवाब आते ही जूलिया के बिना समय गंवाए एक और ट्वीट कर डाला, लेकिन इस ट्वीट ने अनुष्का को इंप्रेस करने के बजाए उन्हें शायद गुस्सा दिला दिया. जिसकी वजह से अनुष्का ने जूलिया के इस ट्वीट का कोई जवाब ही नहीं दिया. दरअसल, जूलिया ने अपने दूसरे ट्वीट में लिखा, 'हाहाहाहा, चलो हम एक दिन के लिए एक-दूसरे की जगह ले लें?' जूलिया के इस ट्वीट पर ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि वे टीम इंडिया के कप्तान और अनुष्का शर्मा के पति विराट कोहली के साथ एक दिन बिताना चाहती हैं. जूलिया के इस ट्वीट पर बेशक अनुष्का का कोई जवाब नहीं आया, लेकिन ट्विटर पर मौजूद विराट-अनुष्का के फैंस ने जूलिया को तरह-तरह के जवाब देने लगे.

ये भी पढ़ें- INDW vs NZW 2nd T-20: न्यूजीलैंड ने टॉस जीतकर किया गेंदबाजी का फैसला, सीरीज बराबर करने के इरादे से उतरेगा भारत

जूलिया के इस ट्वीट पर कुछ यूजर्स ने साफ-सुथरी बातें लिखीं तो वहीं कुछ लोगों ने बेहद ही घटिया बातें भी लिखीं. एक यूजर ने जूलिया को जवाब देते हुए लिखा कि, 'वो उसका पति कोहली है न कि हार्दिक पांड्या.' बताते चलें कि ऐसा पहली बार नहीं हो रहा कि किसी महिला ने विराट कोहली को सीधे तौर पर या घुमा-फिराकर प्रपोज किया है. इससे पहले भी कई महिलाओं ने विराट कोहली को प्रपोज किया है. जिसमें इंग्लैंड की महिला क्रिकेटर डेनियल व्याट का नाम भी शामिल है. डेनियल व्याट ने सोशल मीडिया पर ही विराट कोहली को शादी के लिए प्रपोज कर दिया था.