जयंत यादव चोट की वजह से चतुष्कोणीय-ए सीरीज से हुए बाहर, BCCI ने दी जानकारी

भारतीय ऑफ स्पिनर जयंत यादव चोट के चलते चतुष्कोणीय-ए सीरीज से बाहर हो गए हैं। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने शनिवार को एक विज्ञप्ति जारी कर यह जानकारी दी।

  |   Updated On : August 26, 2018 07:24 AM
जयंत यादव (फोटो-ANI)

जयंत यादव (फोटो-ANI)

नई दिल्ली:  

भारतीय ऑफ स्पिनर जयंत यादव चोट के चलते चतुष्कोणीय-ए सीरीज से बाहर हो गए हैं। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने शनिवार को एक विज्ञप्ति जारी कर यह जानकारी दी। विज्ञप्ति में कहा गया है कि हरफनमौला खिलाड़ी जयंत को दाएं पैर में मांसपेशियों में खिंचाव आ गया है।

28 साल के जयंत अब बेंगलुरु के राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (एनसीए) में रिहेबिलिटेशन की प्रक्रिया से गुजरेंगे। जयंत चतुष्कोणीय सीरीज में इंडिया-बी टीम का हिस्सा थे।

जयंत यादव इंडिया बी टीम के लिए दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेल रहे थे। सीनियर चयन समिति ने जयंत की जगह अब जलज सक्सेना को इंडिया-बी टीम में शामिल किया है।

जयंत ने भारत के लिए अब तक चार टेस्ट और एक वनडे मैच खेला है।

और पढ़ेंः Ind Vs Eng: चौथा टेस्ट मैच होने से पहले जानें साउथैम्पटन स्टेडियम से जुड़े भारतीय टीम के रिकॉर्ड

बता दें चतुष्कोणीय सीरीज में इंडिया ए, इंडिया बी, दक्षिण अफ्रीका और ऑस्ट्रेलिया ए की चार टीमें आती हैं। बेंगलुरू में इंडिया ए की टीम 27 अगस्त यानी कल दक्षिण अफ्रीका ए टीम का सामना करेगी। वहीं इंडिया बी टीम का ऑस्ट्रेलिया के साथ मुकाबला होगा।

इनपुट-आईएएनएस

First Published: Sunday, August 26, 2018 07:19 AM

RELATED TAG: Bcci, Jayant Yadav, Jayant Yadav Ruled Out, Quadrangular Series, Jayant Yadav Injured,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो