logo-image

World Cup टीम में जगह न मिलने पर संजू सैमसन ने तोड़ी चुप्पी, कही यह बड़ी बात

ईपीएल (IPL) के मौजूदा सत्र में संजू सैमसन (Sanju Samson) ने 11 मैचों में एक शतक और एक अर्धशतक की मदद से 337 रन बनाए हैं.

Updated on: 04 May 2019, 03:22 PM

नई दिल्ली:

आईपीएल (IPL) के 12वें सीजन में राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन (Sanju Samson) ने शुक्रवार को कहा कि भारतीय टीम में स्थान नहीं मिलने से वह निराश नहीं है. संजू सैमसन (Sanju Samson) ने साथ ही कहा कि वह अपनी जगह बनाने के लिए कड़ी मेहनत करेंगे. केरल के इस खिलाड़ी को शुरू से ही प्रतिभावान माना जाता है लेकिन उन्होंने 2015 में जिम्बाब्वे के खिलाफ से अब तक सिर्फ एक टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेला है. आईपीएल (IPL) के मौजूदा सत्र में संजू सैमसन (Sanju Samson) ने 11 मैचों में एक शतक और एक अर्धशतक की मदद से 337 रन बनाए हैं.

यह बात वेस्ट इंडीज (West Indies) के महान बल्लेबाज ब्रायन लारा की समझ से भी परे है कि इस खिलाड़ी को भारत के वर्ल्ड कप (World Cup) के संभावितों में जगह क्यों नहीं मिली.

और पढ़ें: IPL12: कोलकाता से हारने के बाद लोकेश राहुल-क्रिस गेल पर भड़के अश्विन, बताई हार की असली वजह

दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के खिलाफ शनिवार को होने वाले मैच की पूर्व संध्या पर संजू सैमसन (Sanju Samson) ने कहा, ‘यह सुन कर काफी अच्छा लगता है कि लारा जैसे दिग्गज आपके बारे में ऐसी बाते करते हैं. इससे आपका मनोबल बढ़ता है. जिस तरह से मैं खेल रहा हूं उससे मेरा आत्मविश्वास बढ़ा है और खुश हूं लेकिन मैं बेसब्री से भारत के लिए मौका मिलने का इंतजार कर रहा हूं.’

और पढ़ें: World Cup में स्मिथ-वॉर्नर की भूमिका को लेकर जानें क्या बोले कोच लैंगर 

दाएं हाथ के ताबड़तोड़ बल्लेबाज संजू सैमसन (Sanju Samson) ने कहा, ‘इसमें निराश होने की कोई बात नहीं है. आप इससे प्रेरणा ले सकते हैं और अधिक मेहनत कर सकते हैं. भारतीय टीम में जगह बनाना आसान नहीं. आपको कड़ी मेहनत करनी होगी और जगह बनानी होगी.’